Jharkhand: माओवादियों ने 12 घंटों में दूसरी बार चिपकाया पोस्टर, लोगों में दहशत

भाकपा माओवादी उग्रवादियों ने राजपुर थाना क्षेत्र में महज बारह घंटों में दूसरी बार पोस्टर चस्पा कर सनसनी फैला दिया है। इससे पूर्व गुरुवार को भी उग्रवादियों ने थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पोस्टर चिपका आया था। उसके बाद शुक्रवार की सुबह भी विभिन्न स्थानों पर पोस्टर...

By Vikram GiriEdited By: Publish:Fri, 09 Oct 2020 09:57 AM (IST) Updated:Fri, 09 Oct 2020 09:57 AM (IST)
Jharkhand: माओवादियों ने 12 घंटों में दूसरी बार चिपकाया पोस्टर, लोगों में दहशत
माओवादियों ने बारह घंटों में दूसरी बार चिपकाया पोस्टर। जागरण

चतरा (जागरण संवाददाता) । भाकपा माओवादी उग्रवादियों ने राजपुर थाना क्षेत्र में महज बारह घंटों में दूसरी बार पोस्टर चस्पा कर सनसनी फैला दिया है। इससे पूर्व गुरुवार को भी उग्रवादियों ने थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर पोस्टर चिपका आया था। उसके बाद शुक्रवार की सुबह भी विभिन्न स्थानों पर पोस्टर चस्पा किया है। इस प्रकार लगातार पोस्टरबाजी किए जाने से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। पुलिस पोस्टरों को जब्त कर लिया है।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भाकपा माओवादी के नाम पर कुछ बदमाश किस्म के लोग इस तरह की शरारत कर रहे हैं। माकपा माओवादी उग्रवादियों का वर्चस्व इस क्षेत्र में नहीं के बराबर है। ऐसे में उनके द्वारा पोस्टर चिपकाए जाने की उम्मीदें बहुत कम है। यह सच है कि एक लंबे समय के बाद राजपुर थाना क्षेत्र में उग्रवादियों की गतिविधियां सामने आ रही है।पिछले कुछ दिनों से उनका दस्ता जंगली क्षेत्रों में लगातार विचरण कर रहा है। थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित राजपुर बाजार में पोस्टर चिपकाकर उग्रवादियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है।

chat bot
आपका साथी