'महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का फैशन', हेमा मालिनी पर सुरजेवाला के विवादित बयान पर भड़की भाजपा

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के मथुरा से भाजपा की सांसद हेमा मालिनी के खिलाफ विवादित बयान देने का मामला गरमाता नजर आ रहा है। सुरजेवाला के इस बयान को लेकर अब बीजेपी के नेता हमलावर हैं। झारखंड भाजपा प्रवक्ता राफिया नाज ने भी सुरजेवाला पर हमला किया है। राफिया ने कहा कि देश की महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का फैशन है।

By Dibyanshu Kumar Edited By: Mohit Tripathi Publish:Thu, 04 Apr 2024 09:39 PM (IST) Updated:Thu, 04 Apr 2024 09:39 PM (IST)
'महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का फैशन', हेमा मालिनी पर सुरजेवाला के विवादित बयान पर भड़की भाजपा
महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का फैशन: भाजपा प्रवक्ता। (फाइल फोटो)

HighLights

  • रणदीप सुरजेवाला द्वारा हेमा मालिनी पर की गई अभद्र टिप्पणी को भाजपा प्रवक्ता ने बताया निंदनीय
  • भाजपा प्रवक्ता का आरोप- कांग्रेस नेता रांची में जबरन करा रहे देह व्यापार, पुलिस करे जांच

राज्य ब्यूरो, रांची। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राफिया नाज ने कहा कि गुरुवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 31 मार्च को हरियाणा के कैथल जिले में कांग्रेस के महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी पर निंदनीय और अशोभनीय टिप्पणी की है। इसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

राफिया नाज के अनुसार रैली में सुरजेवाला ने कहा कि एमपी-एएमएलए क्यों बनाते हैं, ताकि वो हमारी आवाज उठा सकें। कोई हेमा मालिनी तो है नहीं, जो चाटने के लिए बनाते हैं। इससे पहले भी सुरजेवाला ने भाजपा को वोट देने वाली जनता को राक्षसी प्रवृत्ति का बताया था।

नाज ने कहा कि 25 मार्च को कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा प्रत्याशी और प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना राणावत के खिलाफ टिप्पणी करते हुए बाजारू बताया और छोटे काशी की तुलना महिलाओं की मंडी से की। देश की महिलाओं का अपमान करना कांग्रेस का फैशन है।

राफिया नाज ने आरोप लगाया कि रांची में एनएसयूआई के नेशनल कार्डिनेटर अमरजीत नाबालिग बच्चियों से जबरन देह व्यापार करा रहे हैं। राज्य की पुलिस ठीक से जांच करे। कांग्रेस के बड़े बड़े नेता इस गिरोह में शामिल हो सकते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता अमरदीप के पकड़े जाने पर बड़े-बड़े कांग्रेस नेता उसको छुड़ाने के लिए पैरवी कर रहे थे।

ईडी कार्यालय नहीं पहुंचीं अंबा प्रसाद, मांगा समय

बड़कागांव की विधायक अंबा प्रसाद गुरुवार को ईडी कार्यालय में नहीं पहुंचीं। जमीन हड़पने की कोशिश, धमकी व बालू तस्करी मामले में छानबीन के क्रम में ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था।

अंबा प्रसाद ने ईडी से समय मांगा है। एक दिन पहले ही ईडी ने उनके पिता पूर्व मंत्री योगेंद्र साव से पूछताछ की थी। अब शुक्रवार को ईडी ने अंबा प्रसाद के भाई अंकित साव को पूछताछ के लिए बुलाया है।

दारोगा मीरा सिंह का भी ईडी ने लिया बयान

ईडी ने तुपुदाना की पूर्व ओपी प्रभारी दारोगा मीरा सिंह का भी गुरुवार को बयान लिया। पूर्व में दारोगा मीरा सिंह के ठिकानों पर छापेमारी के दौरान मोबाइल बरामद किए गए थे। जब्त मोबाइल से मिले डिजिटल साक्ष्य के संबंध में ईडी ने उनका बयान लिया है। ईडी की छानबीन जारी है।

chat bot
आपका साथी