Triple Talaq Bill: सोशल मीडिया पर भी मन रहा जश्‍न, सीएम ने दी बधाई

Jharkhand. तीन तलाक बिल लोकसभा और राज्‍य सभा में पेश होने पर झारखंड के सीएम रघुवर दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है।

By Sujeet Kumar SumanEdited By: Publish:Tue, 30 Jul 2019 07:39 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 07:50 PM (IST)
Triple Talaq Bill: सोशल मीडिया पर भी मन रहा जश्‍न, सीएम ने दी बधाई
Triple Talaq Bill: सोशल मीडिया पर भी मन रहा जश्‍न, सीएम ने दी बधाई

रांची, जेएनएन। तीन तलाक बिल राज्यसभा और लोकसभा दोनों सदनों से पास होने के बाद झारखंड में भी खुशी की लहर है। लोग इसे मोदी सरकार की ऐतिहासिक उपलब्धि मान रहे हैं। राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी इस उपलब्धि के लिए मोदी सरकार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि ट्रिपल तलाक की पीड़ा झेल रही मुस्लिम बहनों को अब न्याय और सम्मान की जिंदगी का हक मिलेगा। इस ऐतिहासिक फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का कोटि-कोटि धन्यवाद। झारखंड सरकार के मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने कहा है कि ट्रिपल तलाक बिल का राज्यसभा में पारित होना महिला मुक्ति की दिशा में एक क्रांतिकारी परिवर्तन है।

आज #TripleTalaqBill राज्यसभा से पारित कर दिया गया। ट्रिपल तलाक की पीड़ा झेल रही मुस्लिम बहनों को अब न्याय और सम्मान की जिंदगी का हक मिलेगा। इस ऐतिहासिक फैसले के लिए प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी का कोटि-कोटि धन्यवाद।

सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास-यही हमारा मूल मंत्र है।

— Raghubar Das (@dasraghubar) July 30, 2019

महिला मुक्ति की दिशा में एक क्रांतिकारी परिवर्तन है ट्रिपल तलाक बिल का राज्यसभा में पारित होना।#TripleTalaqSeAzaadi #TripleTalaq https://t.co/q2Ynn5bQOD" rel="nofollow

— Nilkanth Singh Munda (@MundaNilkanth) July 30, 2019

सोशल मीडिया पर भी तीन तलाक बिल पास होने का जश्न मनाया जा रहा है। रंजन अग्रवाल नाम के ट्विटर यूजर लिखते हैं- आज का दिन मुस्लिम महिलाओं के लिए ऐतिहासिक दिन है। महिला सशक्तिकरण के लिए नारी गरिमा के लिए तीन तलाक बिल पास होना देश के गौरव की बात है। प्रभाकर श्रीवास्तव नाम के यूजर ने ट्वीट किया है- झारखंड में बहुत सारी मुस्लिम महिलाएं तीन तलाक बिल पास होने पर खुशियां मना रही है और मोदी जी को धन्यवाद दे रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी