सीएम बोले, पिछले ढाई साल में झारखंड में खूब विकास हुआ

झारखंड सरकार के ढ़ाई साल पूरे होने के उपलक्ष्य में सीएम रघुवर दास पटना पहुंचे।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Sun, 23 Jul 2017 01:48 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jul 2017 03:21 PM (IST)
सीएम बोले, पिछले ढाई साल में झारखंड में खूब विकास हुआ
सीएम बोले, पिछले ढाई साल में झारखंड में खूब विकास हुआ

रांची,  जेएनएन। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास आज पटना पहुंचे। सीएम ने ट्वीट किया है पटना पहुंचने पर भाजपा बिहार के साथियों से मिलना हुआ। झारखंड सरकार के ढाई साल पूरे होने के उपलक्ष्य में समारोह में शामिल होने पटना आया हूं। 

उनके मुताबिक, पिछले ढाई साल में झारखंड में खूब विकास हुआ। हमारी विकास वृद्धि दर 8.6 फीसद पर पहुंच गई है। इसमें गुजरात के बाद हम देश में दूसरे स्थान पर हैं।

सीएम ने कहा कि अगर गांव, गरीब, किसान की चिंता किसी ने की तो वो हैं मोदी जी। 68 साल में गरीबों के जितने बैंक खाते नहीं खुले उससे ज्यादा पिछले तीन साल में खुले।

कांग्रेस का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा पड़ा है। यूपीए सरकार के 10 साल में खूब घोटाले हुए लेकिन मोदी जी की सरकार पर एक भी दाग नहीं है।

सीएम ने ट्वीटर पर सरकार के ढाई साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पटना में आयोजित एक समारोह की कुछ तस्वीरें भी सांझा की हैं। 

रघुवर यहां तेली साहू समाज के कार्यक्रम के सिलसिले में पहुंचे हैं। पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित तेली साहू समाज के कार्यक्रम में रघुवर सहित कई बड़े नेता शामिल हो रहे हैं। कार्यक्रम में देश भर के चुने गए जनप्रतिनिधियों को सम्मानित किया जाएगा।

झारखंड सरकार के एक हजार दिन पूरे होने पर मुख्यमंत्री रघुवर दास का अभिनंदन किया जाएगा। नेपाल के केंद्रीय मंत्री प्रभु शाह भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

#Jharkhand सरकार के ढाई साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पटना में आयोजित एक समारोह की कुछ तस्वीरें। pic.twitter.com/bvmFzawGMB— Raghubar Das (@dasraghubar) July 23, 2017

यह भी पढ़ेंः सीएनटी विधेयक ड्राप कर सकती है सरकार, कार्यसमिति में होगी चर्चा
यह भी पढ़ेंः राजनीति में बेटे-बेटियों को आगे बढ़ा रहे झारखंड के कांग्रेसी
chat bot
आपका साथी