सीएम रघुवर दास और एमएस धौनी से मिले अनुपम खेर

धौनी पर बनी फिल्म एमएस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी में अनुपम खेर ने धौनी के पिता पान सिंह का किरदार निभाया है।

By Sachin MishraEdited By: Publish:Tue, 03 Oct 2017 03:03 PM (IST) Updated:Tue, 03 Oct 2017 04:51 PM (IST)
सीएम रघुवर दास और एमएस धौनी से मिले अनुपम खेर
सीएम रघुवर दास और एमएस धौनी से मिले अनुपम खेर

रांची, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने आज झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास से मुलाकात की। अनुपम खेर झारखंड फिल्म तकनीकी बोर्ड के अध्यक्ष भी हैं। सूत्रों के मुताबिक, इस दौरान अनुपम खेर ने राज्य में फिल्मों के भविष्य को लेकर बातचीत की।

अनुपम खेर ने कहा कि छोटे शहरों में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। 40 दिन रांची में रहकर शूटिंग की। यहां के कलाकारों में आगे बढ़ने की पूरी संभावना है। सरकार का रवैया सहयोगात्मक है। 

इससे पहले अनुपम खेर ने सोमवार को रांची स्थित एमएस धौनी के फार्म हाउस में भी गए। यहां अनुपम खेर ने महेंद्र सिंह धौनी और उनके दोस्त चितु से मुलाकात की। 

अनुपम खेर ने कहा कि धौनी से और उनके परिवार से मिला। बहुत अच्छा लगा।

महेंद्र सिंह धौनी पर बनी फिल्म एमएस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी में अनुपम खेर ने धौनी के पिता पान सिंह का किरदार निभाया है। उनके मुताबिक, यह फ़िल्म चली तो सभी शहरों की डायरी (रहन-सहन, लोग, जनजीवन पर आधारित कहानियों पर फिल्म बनेंगी)।

धौनी व उनके मित्र के साथ अनुपम खेर।

यह भी पढ़ेंः एमएस धौनी, स्मिथ, पेन और हेनरिक्स पहुंचे रांची

मशहूर अभिनेता और झारखण्ड फिल्म तकनीकी सलाहकार काउंसिल के चेयरमैन श्री @AnupamPkher से मिला. राज्य में फिल्म बनाने को सरकार बढ़ावा देगी। pic.twitter.com/b959mkYZA9— Raghubar Das (@dasraghubar) October 3, 2017

श्री @AnupamPkher की 13 अक्टूबर को रिलीज होने वाली @MyRanchiDiaries की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। फिल्म के कलाकारों से भी मिला. pic.twitter.com/bC0e9nH2nH— Raghubar Das (@dasraghubar) October 3, 2017

chat bot
आपका साथी