Agra to Ranchi Train: होली पर आगरा से रांची लौटने वाले ध्‍यान दें! देख लें ट्रेन में कितनी चल रही है वेटिंग

Agra to Ranchi Train होली को लेकर ट्रेनें खचाखच भरी हुई हैं। लगभग ट्रेनों में सीटें फुल हो चुकी हैं। इस क्रम में हम आपको आगरा से रांची जाने वाली ट्रेन में वेटिंग की स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि अगर घर जाने का आपका प्‍लान लास्‍ट मिनट पर बना है तो आप लिस्‍ट चेक कर अपने सफर का प्‍लान सुविधानुसार बना सके।

By Arijita Sen Edited By: Arijita Sen Publish:Sat, 23 Mar 2024 09:26 AM (IST) Updated:Sat, 23 Mar 2024 09:26 AM (IST)
Agra to Ranchi Train: होली पर आगरा से रांची लौटने वाले ध्‍यान दें! देख लें ट्रेन में कितनी चल रही है वेटिंग
आगरा से रांची जाने वाली ट्रेनों की लिस्‍ट।

डिजिटल डेस्‍क, रांची। Agra to Ranchi Train: होली के अब बस चंद दिन बचे हैं। लगभग सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। लोग अपने-अपने घरों की तरफ लौट चले हैं। यात्रियों की अधिक भीड़ के चलते ट्रेनें खचाखच भरी हुई हैं। आज इसी क्रम में हम आपको आगरा से चलकर रांची जाने वाली ट्रेनों में वेटिंग की ताजा स्थिति के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि लास्‍ट मिनट में रिजर्वेशन कराने में आपको कोई परेशानी न हो। 

आगरा से रांची जाने वाली ट्रेन

जम्‍मू तवी संबलपुर एक्‍सप्रेस (JAT SBP EXPRESS 18310)

ट्रेन में वेटिंग की स्थिति

आगरा से रांची के लिए चलने वाली जम्‍मू तवी संबलपुर एक्‍सप्रेस में जाहिर तौर पर अभी वेटिंग चल रही है। यह ट्रेन दोनों शहरों के बीच की दूरी लगभग 22 घंटे 15 मिनट में तय करती है। यह ट्रेन टुंडला जंक्‍शन से सुबह के 10 बजकर 15 मिनट पर छूटती है और अगले दिन सुबह साढ़े आठ के करीब रांची पहुंचती है।

ट्रेन का परिचालन सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और शनिवार को होता है। यह ट्रेन गढ़वा, लातेहार, डाल्‍टनगंज, पतरातू होते हुए रांची पहुंचती है। एक ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म से ली गई जानकारी के हवाले से हम आपको 23 मार्च को चलने वाली इस ट्रेन में वेटिंग की स्थिति बताने जा रहे हैं। 

 

यह भी पढ़ें: Ranchi Land Scam: जमीन घोटाले में छवि रंजन और प्रेम प्रकाश को झटका, झारखंड हाई कोर्ट से नहीं मिली बेल

यह भी पढ़ें: Ranchi: डोरंडा में बिल्डर ने लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर की खुदकुशी, इस प्रोजेक्‍ट को लेकर था परेशान

chat bot
आपका साथी