लालू से मिलने पहुंचे पूर्व विस अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी और वृषण पटेल

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को पूर्व बिहार विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी सिद्दीकी और वृषेण पटेल रिम्स पहुंचे। लालू से मिलकर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना।

By Edited By: Publish:Sat, 15 Dec 2018 11:54 AM (IST) Updated:Sat, 15 Dec 2018 11:58 AM (IST)
लालू से मिलने पहुंचे पूर्व विस अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी और वृषण पटेल
लालू से मिलने पहुंचे पूर्व विस अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, अब्दुल बारी और वृषण पटेल

रांची, जेएनएन। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने शनिवार को पूर्व बिहार विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, वृषण पटेल और अब्दुल बारी सिद्दीकी पहुंचे। सभी ने लालू से मिलकर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना। उनका कहना था कि लालू का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी भी लालू प्रसाद के स्वास्थ्य का हाल लेने रिम्स पहुंचने वाले हैं।

इधर, लालू का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि उनका स्वास्थ्य पहले से बेहतर है। उनका शुगर लेवल भी ठीक है। ब्लड प्रेशर भी सामान्य है। लालू को कुछ समय पहले पैर में फोड़ा हो गया था, जो अब पूरी तरह ठीक हो चुका है। बता दें कि कुछ समय पहले कांति सिंह, रघुवंश प्रसाद सिंह, संजय यादव जैसे राजद नेताओं ने लालू से मिलकर उनका हालचाल लिया था।

तब लालू को बताया था भगवान

एक पखवारे से अधिक समय पहले भोजपुर काराकाट विधायक संजय यादव लालू से मिलने पहुंचे थे। तब मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि हमारे भगवान लालू प्रसाद यहा हैं तो भक्तों का बिहार में कैसे मन लगेगा। संजय यादव ने बताया था कि लालू ने चुनाव और बिहार की राजनीति को लेकर चिंता जाहिर की थी। संजय ने न्यायपालिका पर उम्मीद जताते हुए कहा था कि लालू की जल्द रिहाई होगी। उस समय लालू से मिलने गाजियाबाद से रूपा पब्लिकेशन के संपादक रुद्र नारायण शर्मा, नलिन वर्मा और कपीस मेहरा भी आए थे।

पेइंग वार्ड में चल रहा इलाज

लालू यादव का इलाज रिम्स के पेइंग वार्ड में लंबे समय से मेडिसीन के डा. उमेश प्रसाद और डा. डीके झा की देखरेख में चल रहा है।

लालू ने दाखिल की है जमानत याचिका

बता दें कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने जमानत याचिका दाखिल की है। शनिवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी