6th JPSC News: छठी जेपीएससी को चुनौती देनेवाली याचिकाओं पर एक साथ होगी सुनवाई

6th JPSC News हाई कोर्ट में छठी जेपीएससी परीक्षा को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं पर एक साथ सुनवाई होगी। सोमवार को जस्टिस राजेश शंकर की अदालत में एक याचिका पर सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया कि इस तरह की कई याचिका पहले से ही दायर हैं।

By Vikram GiriEdited By: Publish:Mon, 28 Sep 2020 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 28 Sep 2020 10:15 PM (IST)
6th JPSC News: छठी जेपीएससी को चुनौती देनेवाली याचिकाओं पर एक साथ होगी सुनवाई
छठी जेपीएससी को चुनौती देनेवाली याचिकाओं पर एक साथ होगी सुनवाई। प्रतीकात्मक तस्वीर। जागरण

रांची (राज्य ब्यूरो) । 6th JPSC News हाई कोर्ट में छठी जेपीएससी परीक्षा को चुनौती देने वाली सभी याचिकाओं पर एक साथ सुनवाई होगी। सोमवार को जस्टिस राजेश शंकर की अदालत में एक याचिका पर सुनवाई के दौरान अदालत को बताया गया कि इस तरह की कई याचिका पहले से ही दायर हैं जो जस्टिस एसके द्विवेदी की अदालत में लंबित हैं। जस्टिस द्विवेदी की अदालत ने सभी को टैग कर एक साथ सुनवाई करने का निर्देश दिया है।

इसके बाद जस्टिस राजेश शंकर की अदालत ने इस याचिका को भी उन्हीं मामलों के साथ टैग करने का निर्देश देते हुए याचिका स्थानांतरित कर दी। इस संबंध में कृष्ण मुरारी चौबे ने याचिका दायर की है। पूर्व में सुनवाई करते हुए अदालत ने जेपीएससी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था। सोमवार को जेपीएससी की ओर से दूसरे बेंच में मामला लंबित रहने की जानकारी दी गयी। इसके बाद याचिका स्थानांतरित हुई। छठी जेपीएससी के परिणाम को चुनौती देते हुए 35 से अधिक याचिका हाईकोर्ट में दायर हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी