ट्रैफिक पुलिस ने युवक को पीटा

रांची : महात्मा गांधी रोड के टैक्सी स्टैंड गोलचक्कर के सामने यू-टर्न करनेवाला बाइकसवार उत्तम कुमार औ

By Edited By: Publish:Sat, 22 Oct 2016 08:45 PM (IST) Updated:Sat, 22 Oct 2016 08:45 PM (IST)
ट्रैफिक पुलिस ने युवक को पीटा

रांची : महात्मा गांधी रोड के टैक्सी स्टैंड गोलचक्कर के सामने यू-टर्न करनेवाला बाइकसवार उत्तम कुमार और ट्रैफिक पुलिसकर्मी उलझ पड़े। नौबत मारपीट की आ गई। इसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने युवक की पिटाई कर दी। युवक पर भी वर्दी खींचने का आरोप है। घटना शनिवार की दोपहर लगभग एक बजे की है।

पुंदाग ठाकुर मोहल्ला निवासी उत्तम कुमार ने बताया कि गोलचक्कर के समीप उसे पकड़ा गया। बाइक (जेएच 01 एक्यू -टी 5505) में टेंपररी नंबर लगे रहने के कारण दो हजार रुपये की फाइन मांगी गई। देने में असमर्थ बताने पर बाइक खींच कर थाने ले जाने लगे। विरोध करने पर मौजूद जमादार और हवलदार ने डंडे से उसकी पिटाई कर दी। ट्रैफिक जमादार फणींद्र राय का कहना है कि उत्तम ने वर्दी उतरवाने की धमकी दी। खुद को आयकर अधिकारी का बेटा बताकर धौंस जमाई। बाद में ड्यूटी के दौरान दोबारा पहुंचकर उसने दो दिनों के भीतर अंजाम भुगतने की धमकी दी। जमादार ने बताया कि युवक ने हवलदार विमल लोहरा की वर्दी भी खींची। फणींद्र ने डेली मार्केट थाने में मामला दर्ज कराया है।

पांच हजार देकर छुड़ाई बाइक

उत्तम ने बताया कि उसकी बाइक पुलिस उठाकर चुटिया ट्रैफिक थाने ले गई। थाने में उससे पांच हजार रुपये की फाइन मांगी गई। फाइन जमा करने के बाद उसकी बाइक छोड़ दी गई।

chat bot
आपका साथी