राजू चौधरी हत्याकांड में दर्जनों लोगों से हुई पूछताछ

उरीमारी : रामगढ़ जिले के सयाल कोयलांचल में बीते दिनों 9 दिसंबर को हुई समाजसेवी निशि पां

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Dec 2017 09:15 PM (IST) Updated:Thu, 14 Dec 2017 09:15 PM (IST)
राजू चौधरी हत्याकांड में दर्जनों लोगों से हुई पूछताछ
राजू चौधरी हत्याकांड में दर्जनों लोगों से हुई पूछताछ

उरीमारी : रामगढ़ जिले के सयाल कोयलांचल में बीते दिनों 9 दिसंबर को हुई समाजसेवी निशि पांडेय के समर्थक राजू चौधरी हत्याकांड के खुलासे से भुरकुंडा पुलिस चंद कदम की दूरी पर है। पुलिस हत्यारे के लगभग करीब पहुंच चुकी है। कोयलांचल में लगातार कई जगहों पर भुरकुंडा पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। साथ हीं कई लोगों को बुला कर पूछताछ रामगढ़ डीएसपी विरेंद्र चौधरी, भुरकुंडा थाना प्रभारी विष्णुदेव चौधरी कर रहे हैं। पूछताछ के क्रम में भुरकुंडा पुलिस को कई अहम सुराग भी हाथ लगे हैं। माना जा रहा है कि अब हत्यारे पुलिस की पकड़ में आने वाले हैं। डीएसपी विरेंद्र चौधरी ने बताया कि छापेमारी के दौरान प्रदीप पासवान के बारे में जानकारी मिली थी। लेकिन वह वहां से भाग गया था। वहीं हत्या में शामिल एक अन्य अपराधी के भाई को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस मान कर चल रही है कि हत्यारा के भाई द्वारा और भी कई जानकारियां हाथ लगने वाली है। बताया कि मामले पर शुक्रवार को भुरकुंडा थाना में प्रेस कांफ्रेंस किया जाएगा। जिसमें कई खुलासे पुलिस द्वारा किए जाएंगे।

हर घटना की बारीकी से जांच कर रही है भुरकुंडा पुलिस

राजू चौधरी हत्याकांड में संलिप्त प्रदीप पासवान और राजू चौधरी के बीच जीतनी भी कहा सुनी हुई है उस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए बारीकी से जांच की जा रही है। कई माह व कई वर्षो तक का रिकॉर्ड निकाला जा रहा है और सबूत इक्टठा किया जा रहा है।

कई लोग है सयाल कोयलांचल से फरार

राजू चौधरी की हत्याकांड के बाद सयाल कोयलांचल के कई ऐसे छोटे अपराधी हैं जो प्रदीप पासवान का साथ होते हैं। वे लोग अभी अपना घर व कोलियरी छोड़ कर गायब हैं। भुरकुंडा पुलिस की भी उनलोगों पर पैनी नजर बना रखी है।

अभी भी कायम है सयाल में भय का माहौल

राजू चौधरी के हत्या के पाचवें दिन भी लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। रात्रि 10 बजे तक गुलजार रहने वाला मार्केट अब आठ बजते ही सन्नाटा में खो जा रहा है। दुकानों के शटर बंद हो जा रहे हैं। दुकानदार जल्दी घर निकल जा रहे हैं। वहीं आम जनता भी आठ बजे के बाद मार्केट में घूमने से परहेज कर रही है।

chat bot
आपका साथी