सरकारी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाएं

हरिहरगंज : स्थानीय न्यू सब्जी बाजार स्थित सतेंद्र मेहता के नवनिर्मित रेस्टोरेंट में गुरुवार को भाजपा के हरिहरगंज हुसैनाबाद विधानसभा स्तरीय कोर कमिटी की बैठक हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में झारखंड खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ तथा विशिष्ट अतिथि पलामू जिला प्रभारी बालमुकुंद सहाय उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के चित्रों पर माल्यार्पण कर किया। मौके पर कार्यकर्ताओं को श्री सेठ ने आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Sep 2018 04:31 PM (IST) Updated:Fri, 07 Sep 2018 10:25 PM (IST)
सरकारी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाएं
सरकारी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाएं

हरिहरगंज : स्थानीय न्यू सब्जी बाजार स्थित सत्येंद्र मेहता के नवनिर्मित रेस्टोरेंट में भाजपा के हरिहरगंज-हुसैनाबाद विधानसभा स्तरीय कोर कमेटी की बैठक हुई। इसमें बतौर मुख्य अतिथि झारखंड खादी ग्रामोद्योग बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ व विशिष्ट अतिथि के रूप में पलामू जिला प्रभारी बालमुकुंद सहाय उपस्थित थे। कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय, श्यामा प्रसाद मुखर्जी व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी के चित्रों पर माल्यार्पण कर किया।

कार्यकर्ताओं से संजय सेठ ने भावी लोकसभा व विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने का आह्वान किया। उन्होंने केंद्र व राज्य सरकार की जनोपयोगी योजनाओं को गांव-गांव तक पहुंचाकर भाजपा की नीति और सिद्धांतों से लोगों को अवगत कराने का आह्वान किया। कहा कि देश में 40 करोड़ ऐसे लोग हैं जिन्हें वर्तमान में केंद्र की मोदी सरकार ने कोई न कोई योजनाओं का लाभ दिया गया है। लाभुकों से कार्यकर्ता सीधे संपर्क करें। भाजपा के पक्ष में संगठित करें। कहा कि पलामू संसदीय क्षेत्र में भाजपा की जीत तय है। बालमुकुंद सहाय ने आपस में कार्यकर्ताओं के साथ आत्मीय संबंध बनाकर बूथ कमेटी को सशक्त बनाने पर जोर दिया। बैठक को जिला अध्यक्ष नरेंद्र पांडेय ने कहा कि विकास का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने को सरकार कटिबद्ध है। मौके पर भाजपा कोर कमिटी के सदस्य ललन ¨सह, बीस सूत्री जिला उपाध्यक्ष विपिन बिहारी ¨सह, विनोद ¨सह, कामेश्वर कुशवाहा, रामप्रवेश ¨सह आदि ने भी संबोधित कर कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी में लगने का आह्वान किया। इस दौरान बेलौदर मुखिया उमेश साव सहित दर्जनों लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सबको अतिथियों ने फूल माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष विमलेश कुमार यादव ने की। इस अवसर पर सत्येंद्र मेहता, दिनेश प्रसाद, मुन्ना विश्वकर्मा, संतोष ¨सह, राजेश कर्ण, अजय जायसवाल, रघुवंश जायसवाल, श्रीराम शर्मा, राजेश दास, विजय मिश्रा, भीमसेन शर्मा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी