Jharkhand News: पलामू में मासूम बच्चे पर फेंका खौलता तेल, रिम्स में जिंदगी और मौत से लड़ रहा जंग

Jharkhand Palamu News झारखंड के पलामू जिले में एक मासूम बच्चे पर खौलता तेल से हमला किया गया है। फिलहाल बच्चे को रिम्स रेफर किया गया है जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sat, 19 Nov 2022 08:10 AM (IST) Updated:Sat, 19 Nov 2022 08:11 AM (IST)
Jharkhand News: पलामू में मासूम बच्चे पर फेंका खौलता तेल, रिम्स में जिंदगी और मौत से लड़ रहा जंग
Jharkhand, Palamu News: पलामू में मासूम बच्चे पर फेंका खौलता तेल।

तरहसी (पलामू), संसू। Jharkhand, Palamu News झारखंड के पलामू जिला में एक मासूम बच्चा पर खौलता तेल से हमला किया गया है। इससे जख्मी बच्चा को चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया है। घटना पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र के उदयपुरा टू गांव की है। इसके आरोपित प्रसाद साव व उनके पुत्र राहुल साव अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। जख्मी बच्चा 14 वर्षीय ऋषिकेश पासवान जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है।

आपसी विवाद को लेकर बच्चे पर फेंक दिया गर्म तेल

जानकारी के अनुसार, जैतू बाजार लगा था। वहां दोनों लोग पकौड़ी की दुकान लगाते थे। बुधवार को किसी बात पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। देखते-देखते बच्चा पर कड़ाही से भरा गर्म तेल फेंक दिया गया। अफरा-तफरी में घायल बच्चा को मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने के बाद भीम आर्मी का प्रतिनिधिमंडल जख्मी बच्चा के स्वजनों से मिला।

बच्चे के शरीर का लगभग 50 प्रतिशत से ज्यादा हिस्सा जला

जिला उपाध्यक्ष साकेत पासवान ने बताया कि बच्चे के शरीर का लगभग 50 प्रतिशत से ज्यादा हिस्सा जल गया है। भीम आर्मी के प्रदेश मुख्य महासचिव नागमणी रजक ने कहा कि यह निंदनीय घटना है। देश में जातिवाद मानसिकता के लोग दलित समुदाय पर आज भी अत्यचार कर रहे हैं। उन्होंने राहुल साव व प्रसाद साव के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी करने की मांग की।

मौके पर ये लोग रहें मौजूद

मौके पर जिलाध्यक्ष शशिरंजन भारती, प्रदेश सचिव राम कुमार रवि, अनुराग कुमार, राम कुमार रवि, साकेत पासवान, यशवंत पासवान, सुहैल अंसारी, चंदन कुमार, अनुज कुमार, यशवंत रजक, प्रदीप अंबेडकर, अजय सिंह चेरो, त्रिपुरारी सिंह चेरो, दीपक अंबेडकर, धर्मेंद्र कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी