जनता दरबार में 20 मामलों की सुनवाई

मेदिनीनगर : उपायुक्त डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश के आलोक में मंगलवार को आयोजित जनता दरबार में कार्यपालक दंडाधिकारी सुधीर कुमार जनसमस्याओं से रूबरू हुए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Feb 2019 11:05 PM (IST) Updated:Tue, 05 Feb 2019 11:05 PM (IST)
जनता दरबार में 20 मामलों की सुनवाई
जनता दरबार में 20 मामलों की सुनवाई

मेदिनीनगर : उपायुक्त डॉ. शांतनु कुमार अग्रहरि के निर्देश के आलोक में मंगलवार को आयोजित जनता दरबार में कार्यपालक दंडाधिकारी सुधीर कुमार जनसमस्याओं से रूबरू हुए। इस क्रम में जिले के विभिन्न प्रखंडों से पहुंचे कुल 20 लोगों ने अपनी समस्याओं से संबंधित आवेदन दिये। इसमें कई मामलों का निष्पादन शीघ्र किया गया। जबकि कुछ को संबंधित विभाग में अग्रसारित कर दिया। चैनपुर के दिव्यांग युवक राजीव रंजन दूबे ने तिपहिया वाहन के लिए आवेदन किया। इसे जिला समाज कल्याण पदाधिकारी को वाहन उपलब्ध कराने को अग्रसारित किया। हुसैनाबाद के अल्बिना कच्छप ने स्थानांतरण के संबंध में अपनी बातों को साझा किया। कार्यपालक दंडाधिकारी ने जांच के लिए सिविल सर्जन को आवेदन अग्रसारित कर दिया। लेस्लीगंज के संजय कुमार ने सेविका चयन में गड़बड़ी होने की शिकायत की। इसी तरह चैनपुर के नसीम अंसारी व पंजरी कला के विनय कुमार तिवारी ने राशन कार्ड से संबंधित शिकायत दर्ज कराई । विनय कुमार तिवारी ने सरकारी चापाकल का अतिक्रमण होने के संबंध में भी आवेदन किया।

सुमित्रा कुंअर, सुनीता कुंअर, सुशीला कुंअर, चमारी साव तथा वीरा बैठा ने पारिवारिक पेंशन तथा वृद्धा पेंशन के संबंध में आवेदन दिए। विश्रामपुर के कुमार प्रताप ¨सह ने लगान रसीद कटने से संबंधित शिकायत दर्ज कराई। चैनपुर के रघुनाथ प्रसाद चौरसिया ने रैयती भूमि पर सड़क निर्माण के संबंध में शिकायत की। साप्ताहिक जनता दरबार में जीआरसी रविकांत गुप्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी