पलामू में उपायुक्त ने क्वारंटाइन सेंटर का लिया जायजा, जाना लोगों का हालचाल

पलामू के उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव को लेकर जिला मुख्यालय मेदिनीनगर समेत प्रखंडों में बनाए गए विभिन्न क्वारंटाइन सेंटरों का जायजा लिया।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 05 Apr 2020 04:33 PM (IST) Updated:Sun, 05 Apr 2020 04:33 PM (IST)
पलामू में उपायुक्त ने क्वारंटाइन सेंटर का लिया जायजा, जाना लोगों का हालचाल
पलामू में उपायुक्त ने क्वारंटाइन सेंटर का लिया जायजा, जाना लोगों का हालचाल

पलामू, जासं। पलामू के उपायुक्त डॉ शांतनु कुमार अग्रहरि ने कोरोना वायरस  के संक्रमण से बचाव को लेकर पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर समेत प्रखंडों  में बनाए गए विभिन्न क्वारंटाइन सेंटरों का जायजा लिया।  इस दौरान उन्होंने सेंटर में की गई आवश्यक बुनियादी सुविधाओं की जानकारी ली। सेंटर के बेड की दूरी, शौचालय व साफ-सफाई की व्यवस्था को देखा।  साथ ही वहां कोरंटाइन किए गए लोगों का हालचाल पूछा। उन्हें मिलने वाली जरूरी बुनियादी सुविधाओं के बारे में जानकारी ली। 

बुनियादी सुविधाएं बहाल रखने संबंधित दिया निर्देश 

उपायुक्त ने वहां प्रतिनियुक्त कर्मियों को बुनियादी सुविधाएं बहाल रखने संबंधित आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इसके अलावा  सेंटर की नियमित साफ-सफाई, बिजली व शुद्ध पेयजल की उपलब्धता की स्थिति पर जानकारी ली। उन्होंने सोडियम हाईपो क्लोराइड से क्वारंटाइन सेंटर की नियमित सफाई करने का निर्देश दिया। पाया कि क्वारंटाइन सेंटर में लोगों को बुनियादी सुविधाएं मिल रही है। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने पाया कि गिरीवर प्लस टू उवि व एमके डीएवी पब्लिक स्कूल में 14-14, गर्ल्स उच्च विद्यालय चियांकी में 22, सतबरवा प्रखंड के उच्च विद्यालय खामडीह में 8, लेस्लीगंज प्रखंड के जुरू में 5 व तरहसी प्रखंड के उदयपुरा पंचायत में 2 लोगों को कोरेंटाइन किया गया है।

chat bot
आपका साथी