सामूहिक विवाह समारोह कल, सीएम करेंगे शिरकत

हरिहरगंज : स्थानीय सीता उवि के मैदान में गुरुवार को 53 जोड़ों के होनेवाले सामूहिक विवाह के लिए बन

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 May 2017 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 23 May 2017 05:25 PM (IST)
सामूहिक विवाह समारोह कल, सीएम करेंगे शिरकत
सामूहिक विवाह समारोह कल, सीएम करेंगे शिरकत

हरिहरगंज : स्थानीय सीता उवि के मैदान में गुरुवार को 53 जोड़ों के होनेवाले सामूहिक विवाह के लिए बन रहे भव्य पंडाल व हैलीपैड का पलामू पुलिस कप्तान इंद्रजीत महथा ने मंगलवार को जायजा लिया। जायजा के बाद अधिकारियों को कई संबंधित दिशा निर्देश दिए।

इससे पहले छतरपुर एसडीओ राजेश प्रजापति, बीडीओ अमलजी, थाना प्रभारी राकेशनंदन ¨मज व आयोजक कुशवाहा शिवपूजन मेहता सेवा ट्रस्ट के सदस्यों के साथ स्थल जाकर निरीक्षण किया। समारोह के मुख्य अतिथि प्रदेश के मुख्यमंत्री रघुवर दास के आगमन से पहले सभी तैयारियों पर प्रशासन का ध्यान केंद्रित है। ताकि कोई कमी न रहे।

इस दौरान उन्होंने स्थल को बारीकी से जांच की और अधिकारियों को कई जरूरी निर्देश दिए। जानकारी के अनुसार वर-वधुओं व उनके परिजनों, आम नागरिकों, वीआइपी लोगों व आमंत्रित अतिथियों को बैठने के साथ ही पेयजल की समुचित व्यवस्था की कोई कमी न हो इसका पूरा इंतजाम किया जायेगा। बाद में एसडीओ ने हर पहलुओं के मद्देनजर ब्लॉक परिसर स्थित प्रखंड सभागार का भी जायजा लिया और रंगरोगन कार्य को शीघ्रता से पूर्ण करने का निर्देश बीडीओ को दिया। मौके पर बसपा प्रखंड अध्यक्ष मो. ईरफान साहिद, बबलू कुमार, राजकुमार गौतम आदि कई लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी