निर्मल को चैंबर आफ कामर्स की कमान

जागरण संवाददाता पाकुड़ शहर के आंबेडकर चौक के समीप सोमवार को चैंबर आफ कामर्स पा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 07:17 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:17 PM (IST)
निर्मल को चैंबर आफ कामर्स की कमान
निर्मल को चैंबर आफ कामर्स की कमान

जागरण संवाददाता, पाकुड़ : शहर के आंबेडकर चौक के समीप सोमवार को चैंबर आफ कामर्स पाकुड़ शाखा की बैठक हुई। इसमें चैंबर की नई कार्यकारी समिति की घोषणा की गई। सर्वसम्मति से निर्मल जैन को अध्यक्ष व संजीव कुमार खत्री को सचिव चुना गया। अन्य पदाधिकारियों व सदस्यों के नामों की भी घोषणा की गई। कार्यकारी समिति का कार्यकाल वर्ष 2021-2023 तक रहेगा।

नई कार्यकारी समिति में उपाध्यक्ष जय किशन भगत होंगे। इसके अलावा संयुक्त सचिव के पद पर ब्रजमोहन साह, महामंत्री पवन जैन, कोषाध्यक्ष के रूप में पार्थो बनर्जी व सह कोषाध्यक्ष पद के लिए अनिल टेबडीवाल के नाम की घोषणा की गई। संरक्षण समिति में छह लोगों को शामिल किया गया है। इसमें रामानंद टेबडीवाल, विनोद टेबडीवाल, संजय ओझा, अनवारुल हक अंसारी, घनश्याम टेबडीवाल, विजय टेबडीवाल का नाम शामिल है।

कार्यकारिणी समिति में सुरेश बाकलीवाल, मंजीत लाल, राजेश कुमार भगत, आफताब आलम, संतोष केजरीवाल, प्रवीण कुमार जैन, हरिशंकर जयसवाल, इद्रनील चटर्जी व झूलन चटर्जी को शामिल किया गया है। नव नियुक्त अध्यक्ष व सचिव ने कहा कि जिम्मेदारी के साथ काम करूंगा। व्यवसायियों के सुख-दुख में भी साथ खड़ा रहूंगा।

chat bot
आपका साथी