बॉक्साइट लदे ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान मौत

लोहरदगा के शंख मोड़ लुकईया मार्ग में बड़की चांपी पथ पर शनिवार सुबह ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में युवक की मौत हो गई। जबकि इस दुर्घटना में अन्य चार लोग घायल हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 11:33 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 11:33 PM (IST)
बॉक्साइट लदे ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान मौत
बॉक्साइट लदे ट्रक ने बाइक सवार को कुचला, इलाज के दौरान मौत

लोहरदगा : लोहरदगा के शंख मोड़ लुकइया मार्ग में बड़की चांपी पथ पर शनिवार सुबह ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में युवक की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए। ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि चंदवा के रास्ते जाने वाला ट्रक दुर्घटना के बाद पूरी तरह उल्टी दिशा में घूम कर पलट गया।

बताया जाता है कि लोहरदगा शंख मोड़ से लुकइया मार्ग में बड़की चांपी पथ पर तेज रफ्तार से चंदवा की ओर जा रहे बॉक्साइट लदे ट्रक ने सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार कुंडगड़ा गांव निवासी संपत कुमार सोनी (27 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसकी बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौके पर पहुंचे समाजसेवी उदय कुमार गुप्ता और सांसद प्रतिनिधि भूषण प्रसाद ने सभी घायलों को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया। दुर्घटनास्थल पर घायलों को वार्ड सदस्य प्रभा देवी ने मदद की। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार कुडू थाना क्षेत्र के कुंडगड़ा गांव निवासी रामवृक्ष सोनी के संपत कुमार सोनी (27 वर्ष) के साथ ट्रक में सवार पेशरार थाना अंतर्गत बिड़नी गांव निवासी गंदूर लोहरा के पुत्र मैसर लोहरा (20 वर्ष), बगडू थाना अंतर्गत बांडी गांव निवासी शंकर कच्छप के पुत्र सुमेंद्र कच्छप (17 वर्ष), बांडी गांव निवासी शिवा उरांव के पुत्र विष्णु उरांव (12 वर्ष)और बांडी गांव के ही बलिराम भगत के पुत्र कृष्णा भगत (24 वर्ष) घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेजा गया। यहां सभी घायलों का इलाज के बाद गंभीर रूप से घायल संपत कुमार सोनी को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

दुर्घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर चांपी पुलिस पिकेट प्रभारी दिलीप कुमार, कुडू थाना के एसआइ बीके दीक्षित, मुरारी कुमार, क्रिस्टोफर तिर्की पहुंचकर पुलिसिया कार्रवाई में जुट गए।

chat bot
आपका साथी