ट्रक ने ली वार्ड सदस्य जान

लोहरदगा : लोहरदगा-रांची मुख्य पथ के शहरी क्षेत्र के पतराटोली के समीप मंगलवार को ट्रक-मोटरसाइकिल दुर

By Edited By: Publish:Tue, 26 Jul 2016 06:24 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jul 2016 06:24 PM (IST)
ट्रक ने ली वार्ड सदस्य जान

लोहरदगा : लोहरदगा-रांची मुख्य पथ के शहरी क्षेत्र के पतराटोली के समीप मंगलवार को ट्रक-मोटरसाइकिल दुर्घटना में डकी चांपी पंचायत के वार्ड संख्या पांच के वार्ड सदस्य प्रमोद प्रजापति की मौत हो गई। जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत खराब देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि जिले के कुडू थाना अंतर्गत बड़की चांपी गांव निवासी बसंत महतो का पुत्र बड़की चांपी पंचायत के वार्ड संख्या पांच का सदस्य प्रमोद प्रजापति (28 वर्ष) गांव के ही किराना व्यवसायी लोकेश अग्रवाल (50 वर्ष) के साथ मोटरसाइकिल संख्या जेएच 08 डी-0891 से लोहरदगा आ रहे थे। इसी क्रम में पतराटोली के समीप ऑटो को ओवरटेक कर रहे अज्ञात बाक्साइट लदे ट्रक ने मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में प्रमोद ओर लोकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में घायल दोनों व्यक्तियों को स्थानीय लोगों की सहायता से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर दर्द से कराह रहे प्रमोद की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल लोकेश को उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। दुर्घटना की जानकारी मिलने पर गांव के मुन्ना अग्रवाल सहित काफी लोग सदर अस्पताल पहुंचे।

इधर दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ट्रक की खोजबीन शुरू कर दी। दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिल को स्थानीय लोगों ने पतराटोली मुहल्ले के एक घर में ही सुरक्षित रखा है, जिसे पुलिस को सुपुर्द करने की बात बताई गई।

chat bot
आपका साथी