Lathehar News: चंदवा में अपहरण के तीन आरोपी धराए, नाबालिग को किया था अगवा

इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा ने बताया गिरफ्तार युवकों पर कामता पंचायत के चेटुआग मे लगे जतरा मेला से एक नाबालिग किशोरी के अपहरण के आरोप था। किशोरी की भाभी ने संबंधित आवेदन चंदवा थाना को दिया था।

By Utkarsh PandeyEdited By: Publish:Tue, 27 Sep 2022 05:42 PM (IST) Updated:Wed, 28 Sep 2022 02:04 AM (IST)
Lathehar News: चंदवा में अपहरण के तीन आरोपी धराए, नाबालिग को किया था अगवा
चंदवा में अपहरण के तीन आरोपी धराए।

लातेहार, जागरण संवाददाता। चंदवा थाना पुलिस ने अपहरण के तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त कर ली। चंदवा थाना पुलिस ने कांड संख्या 112/22 के आरोपी रोहन भुइयां, पिता रामवृक्ष भुइंया, विकास भुइयां, पिता नरेश भुइंया और विकास वर्मा,पिता बसंत वर्मा, तीनों कुजरी (कामता) को गिरफ्तार किया। चंदवा थाना में आवश्यक कार्रवाई के बाद गिरफ्तार आरोपियों को लातेहार मंडलकारा भेज दिया गया।

इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा ने बताया गिरफ्तार युवकों पर कामता पंचायत के चेटुआग मे लगे जतरा मेला से एक नाबालिग किशोरी के अपहरण के आरोप था। किशोरी की भाभी ने संबंधित आवेदन चंदवा थाना को दिया था। जिसमें कहा गया था कि 19 सितंबर को कुजरी गांव के तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था। मिले आवेदन के आधार पर कार्रवाई करते चंदवा थाना पुलिस ने तीनों आरोपी अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी को भी सकुशल बरामद करने के बाद उसे सीडब्ल्यूसी के हवाले कर दिया गया हैं।

दो बाइकों की सीधी टक्कर में तीन युवक घायल

बरवाडीह के मेदिनीनगर मुख्य मार्ग स्थित बरवाडीह सीआरपीएफ कैम्प के समीप सोमवार को दो बाइकों की सीधी टक्कर हो गयी। इस हादसे में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों की पहचान सतबरवा के फुलवरिया निवासी पिंटू कुमार, कमलेश कुमार और बरवाडीह के कोलपुरवा निवासी शिवपूजन कुमार के रूप में हुई है। तीनों बाइक सवार कोलपुरवा से उक्कामाड़ में चल रहे फुटबॉल टूनामेंट में शामिल होने मोटरसाइकिल पर से जा रहे थे।

इसी दौरान बरवाडीह सीआरपीएफ कैम्प स्थित पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर निकल रहे कि एक बाइक से सीधी टक्कर हो गयी। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों को स्थानीय लोगों की मदद से प्रखंड मुख्यालय के सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पिंटू कुमार को गंभीर चोट आने के कारण प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ आशीष रंजन और ड्रेसर सूरज कुमार के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे एमएमसीएच मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है। इधर, थाना प्रभारी श्रीनिवास सिंह के निर्देश पर पेट्रोलिंग पुलिस टीम ने दुर्घटना में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल को जब्त कर अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी