पुलवामा शहीदों को लोगों ने नम आंखों से दी श्रद्धाजंलि

चंदवा : पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने का सिलसि

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 10:58 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 10:58 PM (IST)
पुलवामा शहीदों को लोगों ने नम आंखों से दी श्रद्धाजंलि
पुलवामा शहीदों को लोगों ने नम आंखों से दी श्रद्धाजंलि

चंदवा : पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में विभिन्न गांवों के ग्रामीणों समेत कई संगठनों ने श्रद्धांजलि दी है।

---प्रगति शांति फाउंडेशन ने दी श्रद्धांजलि : कामता स्थित प्रगति शांति फाउंडेशन कार्यालय में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शहीद जवानों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गई। कार्यक्रम का संचालन करते राजेंन्द्र गुप्ता ने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने की जरूरत है। किसी भी हालात में वह किसी का मित्र नहीं बन सकता। उसके साथ वार्ता करने की सोचना भी अब मूर्खता होगी। उमाशंकर चैतन्य, मदन पांडेय समेत अन्य वक्ताओं ने कहा कि पाकिस्तान को कुचल देने से ही विश्व का कल्याण हो सकता है और विश्व में शांति स्थापित होने की कल्पना की जा सकती है। मौके पर नागेन्द्र ठाकुर, अजय केशरी, प्रमोद कुमार, जवाहर जायसवाल, पंकज जायसवाल, अभय गिरि समेत अन्य मौजूद थे। ----लोहरसी के ग्रामीणों ने दी श्रद्धांजलि :

लोहरसी के ग्रामीणों ने गांव से रैली निकाल शहीदों को श्रद्धांजलि दी। श्रद्धाजंलि रैली लोहरसी से निकल इंदिरा गांधी चौक पहुंची यहां कैंडल जला कर वीर जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर माल्हन पंचायत के पूर्व मुखिया गंदुरा लोहरा, जमीरा मुखिया पति हरिवंश प्रजापति, राजनरायण गिरी बबलु, चंद्रकांत गिरी, रामदयाल गिरी, भुनू गंझू, तौफिक मिया, रति भगत, सतेंद्र गिरी, नागेन्द्र गिरी, मनीष गिरी, सीता राम, रामकिशुन, उमेश कुमार ¨सह, मथुरा, जितेन्द्र समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे। ----चकला के ग्रामीणों ने दी श्रद्धांजलि:

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते चकला के ग्रामीणों ने कैंडल मार्च निकाला। कैंडल मार्च में शामिल लोगों ने भारत माता की जय, वंदे मातरम, पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारा लगाए। उक्त कैंडल मार्च में उपस्थित पंचायत के ग्रामीण समेत सीआरपीएफ के जवान शामिल हुए। वीर शहीदों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखा। मौके पर दुर्गा ठाकुर, अनुज शाही, आदित्य शाही, जयपाल शाही, मदन साहू सुनील रजक, पप्पू रजक, राजीव कुमार, अंशु शाही, अमित शाही, महावीर वर्मा, शाहरुख खान, साजिद खान, अहमद खान, नौशाद आलम, संजीव ठाकुर, श्रवण ठाकुर, कृष्णा शाही, विपिन राम, सरोज शाही, मिथुन रजक, सरजू रजक, भरत रजक, अजीत राम, शंकर राम, लखन ठाकुर, र¨वद्र ठाकुर, रतन ठाकुर समेत अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी