खबर छपने व सीएम को ट्वीट के बाद हुई प्राथमिकी

संवाद सूत्र चंदवा (लातेहार) दैनिक जागरण में 22 सितंबर को पति सुरेश यूपी के गोरखपुर से।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 07:26 PM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 05:15 AM (IST)
खबर छपने व सीएम को ट्वीट के बाद हुई प्राथमिकी
खबर छपने व सीएम को ट्वीट के बाद हुई प्राथमिकी

संवाद सूत्र, चंदवा (लातेहार) : दैनिक जागरण में 22 सितंबर को 'पति सुरेश यूपी के गोरखपुर से लापता स्थानीय पुलिस नहीं ले रही आवेदन' नामक शीर्षक से खबर प्रकाशित होने और जागरण की खबर सीएम को ट्वीट किए जाने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। मंगलवार की शाम चौकीदार के माध्यम से आवेदन मंगवा कर संबंधित प्राथमिकी दर्ज की गई। परिजनों की मानें तो आवेदन मंगाए जाने के दौरान चैकीदार द्वारा उन्हें भला-बुरा भी कहा गया।

क्या था मामला : जानकारी के अनुसार नवाटोली (चकला) निवासी रतनी के बेटे सुरेश तुरी को बालूमाथ निवासी सुखवीर तुरी और सीमा तुरी दो सितंबर को काम के बदले अधिक पैसा दिलाने की बात कहकर गोरखपुर (उत्तर प्रदेश) ले गए। इसके चार दिन बाद 6 सितम्बर को सुरेश के स्वजनों ने जानकारी लेने के लिए सुखवीर को फोन किया तो उसने उन्हें बरगलाने का प्रयास किया गया। अखबार में खबर प्रकाशित होने के बाद प्रशासन हरकत में आया और आवेदन लेने के लिए उक्त महिला की खोज शुरू हुई। इस बीच दैनिक जागरण में छपी खबर को सीएम को भी ट्वीट कर दिया गया।

कहते हैं पुलिस निरीक्षक :

पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी ने बताया कि ओडी अफसर को लोगों के आवेदन को लेने और जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। सुरेश के मामले में आवेदन लौटाने की जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से मिली। इसके बाद संबंधित प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी