शराब पीने को लेकर हुए विवाद में पति ने की खुदकुशी latehar News

लातेहार में शराब पीने को लेकर दंपति के बीच हुए विवाद में पति ने खुदकुशी कर ली। यह मामला लातेहार के चंदवा का है जहां बीते तीन दिन में खुदकुशी का यह दूसरा मामला है।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Fri, 24 Apr 2020 01:09 PM (IST) Updated:Fri, 24 Apr 2020 01:09 PM (IST)
शराब पीने को लेकर हुए विवाद में पति ने की खुदकुशी latehar News
शराब पीने को लेकर हुए विवाद में पति ने की खुदकुशी latehar News

लातेहार, जासं। चंदवा थाना क्षेत्र के सूइयापतरा में दो बच्चों के पिता ने खुदकुशी कर ली। चंदवा में तीन दिन में यह खुदकुशी का दूसरा मामला है। जानकारी के अनुसार सोनू नायक गुरूवार की शाम शराब के नशे में घर पहुंचा। नाराज पत्नी ने इस बात पर नाराजगी दिखाई और दोनों के बीच कहा-सुनी हो गई। इसके बाद देर रात वह और शराब पीकर घर पहुंचा और पत्नी की पिटाई कर दी। इसके बाद वह वहां से भाग गई और घर के बाहर ही रात काटी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक वह घर से बाहर नहीं निकला तो पत्नी को चिंता हुई। वह उसे जगाने गई तो पाया कि घर के अंदर वाले कमरे में लकड़े के सहारे उसने फांसी लगा ली है। उसके चिल्लाने पर आसपास के लोग घर पहुंचे तथा शरीर को नीचे उतारा लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची और मामले की तहकीकात शुरू की।

आत्महत्या या हत्या इस पर संदेह बरकरार

हालांकि लकड़ी की ऊंचाई कम होने और मृतक के पैर के जमीन से सटे होने को लेकर खुदकुशी की बात लोगों को नागवार गुजर रही थी। चूंकि मृतक के जीभ के बाहर निकले होने के कारण गला दबने की भी पुष्टि हो रही थी। ऐसे में मृत्यु के सही कारणों का पता तो शवपरीक्षण के बाद ही चल सकेगा। बता दें कि 21 अप्रैल को चकला गांव में बालकिशुन सिंह का जमीन से सटा शव पुलिस ने  बरामद किया था। तीन दिन में हुई दूसरी बार घटना की पुनरावृत्ति हुई है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस अग्रेतर कारवाई में जुटी हुई है।

chat bot
आपका साथी