भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदा वाहन जब्त

थाना क्षेत्र अंतर्गत राँची पटना रोड स्थित दिबोर घाटी में बीती रात गुप्त सूचना के अवैध अंग्रेजी शराब लदा वाहन जब्त किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कोडरमा थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर के गुप्त सूचना के आधार पर दिबोर घाटी से पीसीआर प्रभारी पुलिस निरीक्षक दिलीप के निर्देश पर पीसीआर वैन 2 के द्वारा पकड़ा गया साथ ही मौके पर कोडरमा पुलिस भी पहुंची और वाहन संख्या ओडी 19 ए/ 6100 की तलाशी ली गई तो उक्त वाहन में 21 पेटी अंग्रेजी शराब लदा था साथ ही एक नम्बर प्लेट मिला जो उक्त वाहन का था जबकि उक्त वाहन में जेएच 01एसी/ 656

By JagranEdited By: Publish:Sat, 30 Mar 2019 07:34 PM (IST) Updated:Sun, 31 Mar 2019 06:36 AM (IST)
भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदा वाहन जब्त
भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लदा वाहन जब्त

कोडरमा : कोडरमा थाना क्षेत्र के रांची-पटना रोड स्थित दिबोर घाटी में बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी ले जा रहे कमांडर जीप को जब्त किया गया है। कोडरमा थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर ने गुप्त सूचना के आधार पर दिबोर घाटी से पीसीआर प्रभारी पुलिस निरीक्षक दिलीप के निर्देश पर पीसीआर वैन 2 से वाहन जेएच 01एसी 6568 को पकड़ा गया। जब्त वाहन संख्या तलाशी में उक्त वाहन से 21 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। साथ ही वाहन से एक अतिरिक्त नंबर प्लेट ओडी19ए/ 6100 भी मिला, जो वास्तव में उक्त वाहन का था। जबकि उक्त वाहन में का फर्जी नंबर प्लेट लगा हुआ था। वहीं नाबालिग चालक को गिरफ्त में लिया गया। वहीं मौके से उक्त वाहन पर सवार नितेश कुमार भागने में सफल रहा।  चालक ने बताया कि गुरुवार को वह एक साथी के साथ झुमरीतिलैया पहुंचा था और किसी होटल में रूका। शुक्रवार की संध्या वाहन में शराब माफिया के द्वारा 21 पेटी अंग्रेजी शराब लोड किया गया और नवादा पहुंचाने की बात कही गई। उक्त नाबालिग चालक के अनुसार वह पहली बार इसे धंधे में घर की मजबूरी के कारण आया था। कुछ दिन पूर्व एक दोस्त के द्वारा झुमरीतिलैया से शराब लाने की बात कही गई और वह लालच में आ गया और नतीजा बुरा हुआ।  ::आजसू नेता संजय यादव का नाम आया सामने::::::::::::::

कोडरमा: कोडरमा थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर ने बताया की बीती रात कोडरमा घाटी से शराब लदा वाहन जब्त किया गया और उक्त वाहन में नंबर प्लेट मिलने के पश्चात ऐप द्वारा जांच के क्रम में पता चला कि महिद्रा कमांडर में लगा नंबर किसी टाटा 407 वाहन का है, जबकि उक्त वाहन का नंबर गाड़ी में छुपा कर रखा गया था। चालक के बयान के आधार पर शराब विक्रेता झुमरीतिलैया निवासी व आजसू नेता संजय यादव, बस स्टैंड, नवादा निवासी विक्रेता मुकेश कुमार, मौके से फरार नितेश कुमार व वाहन मालिक के विरुद्ध कोडरमा थाना में उत्पाद अधिनियम के तहत कांड मामला दर्ज किया गया है। वहीं नाबालिग चालक को बाल गृह भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी