बच्चा चोर का शोर मचाकर युवक को पोल में बांधकर पीटने वाला मुख्य आरोपी इंद्रदेव राणा गिरफ्तार Koderma News

जमीन विवाद में बच्चा चोर कह कर इरगोबाद निवासी शशिभूषण वर्णवाल की पोल में बांधकर बेरहमी से की गई पिटाई के मुख्य आरोपी इंद्रदेव राणा को जयनगर पुलिस ने धर दबोचा।

By Alok ShahiEdited By: Publish:Sun, 15 Sep 2019 01:34 PM (IST) Updated:Sun, 15 Sep 2019 01:34 PM (IST)
बच्चा चोर का शोर मचाकर युवक को पोल में बांधकर पीटने वाला मुख्य आरोपी इंद्रदेव राणा गिरफ्तार Koderma News
बच्चा चोर का शोर मचाकर युवक को पोल में बांधकर पीटने वाला मुख्य आरोपी इंद्रदेव राणा गिरफ्तार Koderma News

जयनगर (कोडरमा), जेएनएन। गत 2 सितंबर को जयनगर के पावर हाउस के समीप जमीन विवाद में बच्चा चोर कह कर इरगोबाद निवासी दशरथ मोदी के पुत्र शशिभूषण वर्णवाल की पोल में बांधकर बेरहमी से की गई पिटाई के मुख्य आरोपी इंद्रदेव राणा को जयनगर पुलिस ने शनिवार की रात्रि गिरफ्तार कर लिया है। जयनगर थाना प्रभारी रविकिशोर प्रसाद तथा अवर निरीक्षक विजय कुमार गिरी के प्रयास से उक्त आरोपी की गिरफ्तारी डोमचांच थाना क्षेत्र के कुसमाय से किया गया।

इस मामले में और भी अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी अभी नहीं हो पाई है। हालांकि इस मामले में घटना के तुरंत बाद ही पंचायत समिति सदस्य महावीर यादव को गिरफ्तार किया गया था परंतु उसे पीआर बांड पर छोड़ दिया गया था। बाकी अन्य आरोपी अभी भी पुलिस के पकड़ से बाहर है। बता दें कि विगत 2 सितंबर को अहले सुबह जमीन विवाद को लेकर जयनगर थाना क्षेत्र के इरगोबाद  निवासी दशरथ मोदी के पुत्र शशि भूषण प्रसाद को बच्चा चोर कह कर मारपीट कर मॉब लींचिंग की घटना को अंजाम दिया गया था।

उक्त युवक को कोडरमा मरकच्चो मुख्य मार्ग पर गाड़े गये लोहे के पोल से बांधकर पीटा गया था। इसे लेकर दशरथ मोदी के लिखित आवेदन पर जयनगर पुलिस ने ग्यारह नामजद तथा दस पंद्रह अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया था। जिसमें इंद्रदेव राणा पिता स्वर्गीय बंधन राणा, सूरज देव राणा, संदीप राणा दोनों के पिता इंद्रदेव राणा, सकलदेव यादव, द्वारिका यादव दोनों के पिता बढ़न महतो, प्रभु यादव, लक्ष्मण यादव दोनों के पिता भीखी यादव, गजेंद्र राणा, अर्जुन पांडेय पिता बाबूलाल पांडेय, मनोज पांडेय पिता राजकेश्वर पांडेय तथा महावीर यादव पिता दुखी महतो को नामजद आरोपी बनाया गया था। वहीं दस पंद्रह अज्ञात लोगों का नाम भी प्राथमिकी में  शामिल किए गए थे।

chat bot
आपका साथी