दिनदहाड़े युवक से 22 हजार रुपये की छिनतई

कोडरमा: कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहाशिकर व लोचनपुर के बीच स्थित मोड़ पर कोलगरमा निवासी सुरेद्र यादव पिता द्वारिका यादव को उचक्कों ने मारपीट कर घायल कर दिया और उसके पास से 22 हजार रुपये छीन लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 07:43 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 07:43 PM (IST)
दिनदहाड़े युवक से 22 हजार रुपये की छिनतई
दिनदहाड़े युवक से 22 हजार रुपये की छिनतई

कोडरमा: कोडरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहाशिकर व लोचनपुर के बीच स्थित मोड़ पर कोलगरमा निवासी सुरेद्र यादव पिता द्वारिका यादव को उचक्कों ने मारपीट कर घायल कर दिया और उसके पास से 22 हजार रुपये छीन लिया। इस मामले को लेकर भुक्तभोगी सुरेद्र यादव ने पुलिस को बयान देकर आपबीती बताई है।

पुलिस को दिए बयान में सुरेंद्र यादव ने बताया कि वह गाड़ी की किश्त देने के लिए रुपये लेकर जा रहे थे। इसी दौरान लोहासीकर से आगे लोचनपुर जाने वाले रास्ते के निकट चार अपराधियों ने गाड़ी रुकवाई और मारपीट कर उसके पास से 22 हजार रुपये छिन लिये। पुलिस युवक का बयान लेने के बाद घटना स्थल पहुंची और मामले की तहकीकात की।

कोडरमा थाना प्रभारी आरके तिवारी ने बताया कि युवक द्वारा बताये गए घटना स्थल पर जाकर पूछताछ की गई पर इस तरह की घटना होने की बात किसी ने भी नहीं बताया है। उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं किया जा सका था।

chat bot
आपका साथी