कोडरमा में माले की दावेदारी मजबूत: दीपांकर

संवाद सहयोगी, झुमरीतिलैया: आज जिस तरह फिरकापरस्त ताकतों के खिलाफ पूरे देश में विपक्षी एकजुटता दिखी है भाकपा माले उसके साथ है। लेकिन जहां तक कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की बात है, इसमें भाकपा माले की दावेदारी मजबूत है। दूसरी पार्टियां भले ही इस सीट पर अपनी दावेदारी कर रही है, लेकिन पिछले रिकार्ड के आधार पर भाकपा माले दूसरों से कहीं मजबूत स्थिति में है। उक्त बाते भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने सोमवार को झुमरीतिलैया में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Sep 2018 09:44 PM (IST) Updated:Mon, 10 Sep 2018 09:44 PM (IST)
कोडरमा में माले की दावेदारी मजबूत: दीपांकर
कोडरमा में माले की दावेदारी मजबूत: दीपांकर

कोडरमा : आज जिस तरह फिरकापरस्त ताकतों के खिलाफ पूरे देश में विपक्षी एकजुटता दिखी है भाकपा माले उसके साथ है। लेकिन जहां तक कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की बात है, इसमें भाकपा माले की दावेदारी मजबूत है। दूसरी पार्टियां भले ही इस सीट पर अपनी दावेदारी कर रही है, लेकिन पिछले रिकार्ड के आधार पर भाकपा माले दूसरों से कहीं मजबूत स्थिति में है। उक्त बाते भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड दीपांकर भट्टाचार्य ने सोमवार को झुमरीतिलैया में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

बोले, कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में गठबंधन के सवाल पर बाद में अन्य विपक्षी दलों के साथ मंथन किया जाएगा। इस बाबत अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। वहीं भाकपा माले के पूर्व विधायक कामरेड विनोद ¨सह ने कहा कि 28 सितंबर को सरदार भगत ¨सह की जयंती पर कोडरमा लोकसभा क्षेत्र के गांडेय से एक रैली निकाली जाएगी जो बेंगाबाद, जमुआ तथा लोकसभा क्षेत्र के कई क्षेत्रों का भ्रमण करते हुए जयनगर, डोमचांच के रास्ते 3 अक्टूबर को कोडरमा पहुंचकर संपन्न होगी। वहीं 8 अक्टूबर को कोडरमा प्रखंड मुख्यालय में लोकसभा स्तरीय रैली का आयोजन किया जाएगा, जिसमें सभी छह विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल होंगे। वार्ता के दौरान धनवार के विधायक राजकुमार यादव, इंनौस के रामेश्वर चौधरी, रामधन यादव, श्यामदेव यादव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी