खूंटी उपकारा में बंद कैदी सदर अस्पताल से फरार

अपने भाई की हत्या के आरोप में खूंटी उपकारा में बंद विचाराधीन कैदी मार्शल मुंडू सोमवार की देर रात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर सदर अस्पताल खूंटी से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Sep 2020 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2020 06:25 PM (IST)
खूंटी उपकारा में बंद कैदी सदर अस्पताल से फरार
खूंटी उपकारा में बंद कैदी सदर अस्पताल से फरार

खूंटी : अपने भाई की हत्या के आरोप में खूंटी उपकारा में बंद विचाराधीन कैदी मार्शल मुंडू सोमवार की देर रात सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर सदर अस्पताल, खूंटी से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

जेल अधीक्षक बेसरा निशांत रॉबर्ट ने बताया कि सायको थानांतर्गत जिलिगा निवासी मार्शल मुंडू पर छह माह पूर्व अपने सगे भाई की हत्या करने का आरोप था। पुलिस ने उसे गत 16 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वह कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। कमजोरी व खून की कमी होने के कारण गत नौ सितंबर को उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां चिकित्सकों ने उसे चार बोतल खून चढ़ाने की जरूरत बताई थी। सोमवार तक उसे दो बोतल खून चढ़ाया जा चुका था।

---

सुरक्षा में तैनात थे तीन गार्ड

विचाराधीन कैदी मार्शल मुंडू की सुरक्षा में जेल के तीन गार्डों की तैनाती की गई थी। जानकारी के मुताबिक सोमवार की देर रात करीब तीन बजे मार्शल मुंडू सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी से हाथ निकालकर अस्पताल से फरार हो गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया कि पुलिस फरार कैदी की तलाश में सघन छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। साथ ही यह छानबीन भी की जा रही है कि वह किस तरह सुरक्षाकर्मियों को चकमा देने में सफल हुआ।

chat bot
आपका साथी