जनता ने प्रधानमंत्री को भेजे सुझाव

खूंटी : मन की बात, मोदी के साथ कार्यक्रम सोमवार को नेताजी चौक स्थित 20 सूत्री कमेटी के जिला उपाध्यक्ष ओपी कश्यप के कार्यालय में शुरू किया गया। कार्यक्रम के तहत यहां रखी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 06:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 06:44 PM (IST)
जनता ने प्रधानमंत्री को भेजे सुझाव
जनता ने प्रधानमंत्री को भेजे सुझाव

खूंटी : मन की बात, मोदी के साथ कार्यक्रम सोमवार को नेताजी चौक स्थित 20 सूत्री कमेटी के जिला उपाध्यक्ष ओपी कश्यप के कार्यालय में शुरू किया गया। कार्यक्रम के तहत यहां रखी गई सुझाव पेटी में उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने देश के विकास व परिवर्तन से संबंधित अपने सुझाव लिखकर पेटी में डाले। 15 दिन बाद सभी सुझावों को प्रधानमंत्री तक पहुंचा दिया जाएगा।

मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए नगर पंचायत अध्यक्ष अर्जुन पाहन ने कहा कि आने वाले चुनाव में भाजपा को जिताना है। इसके लिए पूरे देश में मन की बात, मोदी के साथ कार्यक्रम शुरू किया गया है। इसके तहत हम अपने देश में जो विकास या परिवर्तन चाहते हैं या और जो भी अपने मन की बात हम प्रधानमंत्री तक पहुंचाना चाहते हैं उसे एक कागज पर लिखकर यहां रखी पेटी में डाल दें। अगले 15 दिन तक यह पेटी यहां रखी रहेगी। इसके बाद जनता के मन की बात को प्रधानमंत्री तक पहुंचा दिया जाएगा। कार्यक्रम को भाजपा जिला उपाध्यक्ष ज्योतिष भगत ने भी संबोधित किया। उन्होंने बताया कि अगले माह मार्च में मन की बात जनता के साथ रथयात्रा का आयोजन किया जाएगा। रथयात्रा जिले के सभी प्रखंडों में जाएगी और आम जनता के सुझाव एकत्र करेगी। मौके पर प्रमुख रूप से भाजपा जिला महामंत्री विनोद नाग, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सह वार्ड पार्षद अनूप कुमार साहू, 20 सूत्री जिला उपाध्यक्ष ओपी कश्यप, युवा भारत के जिला प्रभारी योगेश कुमार मिश्रा, वार्ड पार्षद सोनू कुमार, शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, लीलू पाहन, लव चौधरी, आलोक साहू, आदित्य प्रसाद साहू, मनीष गुप्ता, कार्तिक राम, बालमुकुंद कश्यप एवं राजू गुप्ता आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी