पूजा बाद भी नहीं हटे तोरणद्वार

खूंटी : आस्था और उल्लास के पर्व दुर्गापूजा एवं विजयदशमी का सौहार्दपूर्ण वातावरण में समापन हो गया। प्रशासन की सतर्कता और लोगों के आपसी सद् भाव के चलते बगैर किसी अनहोनी के पूजा का समापन होने से आम जनता समेत प्रशासन ने चैन की सांस ली है। पूजा समितियां भी पूजा का भव्य आयोजन कर प्रसन्न हैं। लेकिन पूजा समाप्त होने के बाद सड़कों पर बने तोरण द्वार के न हटाए जाने से यातायात सुचारु नहीं हो पा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 08:01 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 08:01 PM (IST)
पूजा बाद भी नहीं हटे तोरणद्वार
पूजा बाद भी नहीं हटे तोरणद्वार

खूंटी : आस्था और उल्लास के पर्व दुर्गापूजा एवं विजयदशमी का सौहार्दपूर्ण वातावरण में समापन हो गया। प्रशासन की सतर्कता और लोगों के आपसी सद्भाव के चलते बगैर किसी अनहोनी के पूजा का समापन होने से आम जनता समेत प्रशासन ने चैन की सांस ली है। पूजा समितियां भी पूजा का भव्य आयोजन कर प्रसन्न हैं। लेकिन पूजा समाप्त होने के बाद सड़कों पर बने तोरणद्वार के न हटाए जाने से यातायात सुचारू नहीं हो पा रहा है।

मेन रोड पर बने तोरणद्वार के चलते सड़क संकरी हो गई है, इसलिए वाहनों के आवागमन में परेशानी हो रही है। सड़क पर जाम लग जा रहा है। खासकर स्कूल की छुट्टी होने के समय लोगों को आवागमन में खासी परेशानी हो रही है। आम जनता को हो रही इस परेशानी को देखकर उपायुक्त सूरज कुमार ने सोमवार को सभी पूजा समितियों को सड़कों पर बने तोरणद्वार हटाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि इस कार्य को प्राथमिकता के आधार पर किया जाए, ताकि आम जनता को आवागमन में परेशानी न हो।

chat bot
आपका साथी