जनसेवक संघ ने दिया धरना

झारखंड राज्य जनसेवक संघ की जिला इकाई ने मंगलवार को अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में समाहरणालय के समक्ष धरना दिया। इसके बाद प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार की अगुवाई में उपायुक्त कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 06:08 PM (IST)
जनसेवक संघ ने दिया धरना
जनसेवक संघ ने दिया धरना

खूंटी : झारखंड राज्य जनसेवक संघ की जिला इकाई ने मंगलवार को अपनी विभिन्न मांगों के समर्थन में समाहरणालय के समक्ष धरना दिया। इसके बाद प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र कुमार की अगुवाई में उपायुक्त कार्यालय में ज्ञापन सौंपा गया।

धरना को संबोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष ने कहा कि गत 22 सितंबर को राज्य कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने रांची में कृषि निदेशक व कृषि पशुपालन एवं सहकारिता विभाग के सचिव को ज्ञापन सौंपकर एक सप्ताह में मांगों को पूर्ण करने की मांग करते हुए चरणबद्ध आंदोलन चलाने की चेतावनी दी थी। इसके बाद 27 व 28 सितंबर को सभी प्रखंडों में काला बिल्ला लगाकर प्रदर्शन किया गया और आज राज्य के सभी जिलों में धरना-प्रदर्शन किया जा रहा है। बावजूद इसके यदि हमारी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार नहीं किया गया तो 14 अक्टूबर को रांची में कृषि निदेशालय के समक्ष राज्यस्तरीय धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। धरना देने वालों में प्रमुख रूप से जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सोय, जिला सचिव नलिन कुमार, कोषाध्यक्ष अनमोल होरो, शोभारानी, तारामणि तिडू, चामे तिर्की, गोपी उरांव, महिमा उरांव, नीति रतन मुंडू, अमित कुमार महतो, मुंशी मुंडा, रविरंजन पाठक, जयनारायण सिंह, हरिवंश टाना भगत, संत प्रसाद भगत, एनामुल अंसारी एवं रणवीर सिंह मुंडा आदि शामिल थे।

chat bot
आपका साथी