193 लाभुकों को मिले स्वीकृति पत्र

संवाद सूत्र रनिया प्रखण्ड कार्यालय के परिसर में शनिवार को समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बीडीओ अनील कुमार मिज ने प्रखंड स्तरीय 193 लाभुकों के बीच प्रधानमंत्री आवास योजना संबंधित स्वीकृति पत्र का वितरण किया। मौके पर मिज ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि सभी लोगों का अपना आवास हो और इसी के उदेश्य से विभाग काम कर रहा है। आ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Jul 2019 07:02 PM (IST) Updated:Sat, 20 Jul 2019 07:02 PM (IST)
193 लाभुकों को मिले स्वीकृति पत्र
193 लाभुकों को मिले स्वीकृति पत्र

संवाद सूत्र, रनिया : प्रखंड कार्यालय परिसर में शनिवार को समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर बीडीओ अनिल कुमार मिज ने प्रखंड स्तरीय 193 लाभुकों के बीच प्रधानमंत्री आवास योजना संबंधित स्वीकृति पत्र का वितरण किया।

मौके पर मिज ने कहा कि सरकार की प्राथमिकता है कि सभी लोगों का अपना आवास हो और इसी उद्देश्य से विभाग काम कर रहा है। आवास की प्रथम किस्त की निकासी होते ही सभी लाभुक अपने-अपने आवास का निर्माण कार्य शुरू कर दें। इसके साथ ही कोशिश की जाये कि संबंधित कार्ययोजना का लाभ उठाते हुए संबंधित लाभुक ससमय अपने कार्य को पूरा करें। मौके पर उप प्रमुख नेली डहंगा ने कहा कि आवास निर्माण कार्य के दौरान ही मनरेगा मद से 95 मानव दिवस का जॉब डिमांड की मांग की। इस पर पदाधिकारियों ने हामी भरी। नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के दौरान प्रखंड समन्वयक अमित कुमार चौधरी, मुखिया रोशन कंडुलना, बरदानी कंडुलना, जनसेवक अमित कुमार महतो समेत बड़ी संख्या में अन्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी