फुटबॉल टूर्नामेंट में पहरूडीह की टीम जीती

स्थानीय बोनामहुल गांव के खेल मैदान में गांधी बाबा क्लब की ओर से तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। शनिवार को टूर्नामेंट का फाइनल मैच पहरूडीह व अगैया टीम के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 06:53 PM (IST) Updated:Sun, 11 Oct 2020 05:11 AM (IST)
फुटबॉल टूर्नामेंट में पहरूडीह की टीम जीती
फुटबॉल टूर्नामेंट में पहरूडीह की टीम जीती

संवाद सूत्र, बिदापाथर (जामताड़ा): स्थानीय बोनामहुल गांव के खेल मैदान में गांधी बाबा क्लब की ओर से तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया है। शनिवार को टूर्नामेंट का फाइनल मैच पहरूडीह व अगैया टीम के बीच खेला गया। पेनाल्टी शूट में पहरूडीह टीम ने अगैया टीम को एक गोल से पराजित कर जीत अपने नाम की। विजेता टीम को दुमका सांसद सुनील सोरेन व उपविजेता अगैया की टीम को पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा ने पुरस्कृत किया। टूर्नामेंट में कुल 16 टीमों ने हिस्सा लिया।

मौके पर सांसद ने कहा कि खिलाड़ी हार से निराश नहीं हों। अभ्यास जारी रखें, कामयाबी जरूर मिलेगी। वर्तमान में पढ़ाई के साथ खेल भी जरूरी है। खेल में भी करियर बनाया जा सकता है। वहीं पूर्व मंत्री ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं के आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र के युवा खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन का मौका मिलता है।

मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष अभय सिंह, खैरा मंडल अध्यक्ष निपेन सिंह, सुभाष साव, प्रवास कुमार हेम्ब्रम, सुबल सिंह, वरुण मंडल, रंजीत तिवारी, सुभाष यादव, मोहित सिंह, मांझी हड़ाम व कमेटी की सदस्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी