Jamtara News: रुई की बोरियों में नकली शराब छिपाकर ले जा रहा ट्रक पलटा तो पेटियां लूटने पहुंच गए ग्रामीण

रूई की बोरियों में नकली विदेशी शराब छिपाकर ले जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। शराब लदे ट्रक के पलटने की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण जुट गए और पेटियों में रखी शराब लूटने लगे।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Tue, 30 May 2023 10:15 PM (IST) Updated:Tue, 30 May 2023 10:15 PM (IST)
Jamtara News: रुई की बोरियों में नकली शराब छिपाकर ले जा रहा ट्रक पलटा तो पेटियां लूटने पहुंच गए ग्रामीण
रूई बोरियों में भर नकली शराब ले जा रहा ट्रक पलटा, कई पेटी शराब लूट ले गए ग्रामीण।

HighLights

  • रूई की बोरियों में छिपाकर नकली शराब ले जा रहा ट्रक पलटा, कई पेटी शराब लूट ले गए ग्रामीण
  • गोविंदपुर-साहिबगंज हाईवे पर मंगलवार की दोपहर हुई घटना
  • चोरी-छिपे शराब की खेप के बिहार ले जाने की आशंका

संवाद सहयोगी, जामताड़ा: रूई की बोरियों में नकली विदेशी शराब भरकर ले जा रहा एक तेज रफ्तार ट्रक असंतुलित होकर पलट गया। हादसा इतना भयावह था कि कई बार पलटी खाने के बाद ट्रक हाईवे के नीचे जा गिरा। शराब लदे ट्रक के पलटने की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण जुट गए और रूई के गद्दों के बीच छिपाकर पेटियों में रखी शराब लूटने लगे।

घटना मंगलवार की दोपहर गोविंदपुर साहिबगंज हाईवे पर सुपायडीह गांव के पास हुई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जामताड़ा सदर थाने की पुलिस ने ट्रक और बची हुई शराब को अपने कब्जे में ले लिया। हालांकि ट्रक ड्राइवर और सहायक ड्राइवर मौके से फरार होने में कामयाब हो गए।

तेज रफ्तार में होने के कारण पलटी ट्रक

बताया जा रहा है कि रजाई बनाने वाले रूई की बोरियों की बीच छिपाकर यह शराब ले जाई जा रही थी। जांच के दौरान पता चला कि सभी विदेशी शराब नकली है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी और इसी वजह से यह असंतुलित होकर पलट गया। ट्रक पलते ही शराब की पेटियां सड़क और आसपास बिखर गई और लोग शराब लूटने में जुट गए।

जामताड़ा के रास्ते बिहार जाने वाली थी नकली शराब 

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो बताते हैं कि ट्रक पलटने के तुरंत बाद जख्मी ड्राइवर और सहायक ड्राइवर भीड़ जुटने से पहले जान बचाकर भागने में सफल रहे। मौके पर पुलिस ने नकली शराब लदा ट्रक और नकली विदेशी शराब की पेटियां पुलिस ने जब्त कर ली है।

हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि ट्रक कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी। अनुमान है यह शराब की खेप बंगाल से जामताड़ा के रास्ते बिहार जाने वाली थी लेकिन इससे पहले ही यह हादसे का शिकार बन गया।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी अब्दुल रहमान ने बताया कि ट्रक नारायणपुर की ओर से आ रही थी और सुपायडीह गांव के समीप अनियंत्रित होकर पलटी है। बहुत सारी नकली शराब की बोतल टूट कर बिखर गई और बची हुई नकली शराब की लगभग 25 पेटियां पुलिस ने जब्त कर के थाना में रखी है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी