ट्रेन परिचालन की गतिशीलता में सुधार करें : डीआरएम

जामताड़ा आसनसोल मंडल रेल प्रबंधक सुमित सरकार ने अंडाल यार्ड में यार्ड विलंबन को कम करने ट्रेन परिचालन की गतिशीलता में सुधार और अंडाल डीजल शेड के आउटपुट में सुधार से जुड़े मामलों पर विचार-विमर्श करने के लिए संबंधित शाखा अधिकारियों के साथ गुरुवार को समन्वय बैठक की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Feb 2020 06:25 PM (IST) Updated:Thu, 06 Feb 2020 06:25 PM (IST)
ट्रेन परिचालन की गतिशीलता में सुधार करें : डीआरएम
ट्रेन परिचालन की गतिशीलता में सुधार करें : डीआरएम

जामताड़ा : आसनसोल मंडल रेल प्रबंधक सुमित सरकार ने अंडाल यार्ड में यार्ड विलंबन को कम करने, ट्रेन परिचालन की गतिशीलता में सुधार और अंडाल डीजल शेड के आउटपुट में सुधार से जुड़े मामलों पर विचार-विमर्श करने के लिए संबंधित शाखा अधिकारियों के साथ गुरुवार को समन्वय बैठक की। वहीं अंडाल स्थित गीयर ग्राउंड में यांत्रिक डीजल विभाग के वार्षिक खेलकूद समागम का आयोजन भी किया गया। इस दौरान विभिन्न खेलकूद प्रतिस्पर्धाओं में लगभग 375 कर्मचारी व उनके पारिवारिक सदस्यों सहित उनके बच्चों ने हिस्सा लिया। स्पो‌र्ट्स समागम में सफल प्रतिभागियों को मंडल प्रबंधक सुमित सरकार ने पुरस्कार प्रदान किया।

कर्मचारियों व अधिकारियों में स्पो‌र्ट्स संस्कृति की भावना को बढ़ावा देने के उद्देश्य से एक मैत्रीपूर्ण फुटबॉल मैच का भी आयोजन किया गया। वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (समन्वय) कौशलेंद्र कुमार, वरिष्ठ मंडल बिजली इंजीनियर (समन्वय) ए. कुमार, वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक एस चक्रवर्ती, वरिष्ठ मंडल यांत्रिक इंजीनियर एस विश्वजीत, वरिष्ठ मंडल सुरक्षा आयुक्त सीएम झा, वरिष्ठ वित्त प्रबंधक मनीष, वरिष्ठ मंडल बिजली इंजीनियर (कर्षण वितरण) खुर्शीद अहमद, वरिष्ठ मंडल इंजीनियर (डीजल) अंडाल कौशिक दत्त व अन्य अधिकारी भी अंडाल में आयोजित इस बैठक व स्पो‌र्ट्स प्रतिस्पर्धा में उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी