आपसी झगड़े में दोस्त की ली जान

जामताड़ा : नगर थाना क्षेत्र के बीरगांव में शनिवार रात को दो आदिवासी दोस्तों में तकरार इस

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Oct 2018 08:21 AM (IST) Updated:Mon, 15 Oct 2018 08:21 AM (IST)
आपसी झगड़े में दोस्त की ली जान
आपसी झगड़े में दोस्त की ली जान

जामताड़ा : नगर थाना क्षेत्र के बीरगांव में शनिवार रात को दो आदिवासी दोस्तों में तकरार इस कदर बढ़ गया कि एक ने दूसरे की पटक कर हत्या कर दी। इस मामले में गांव में देर तक पंचायत चली, लेकिन अंत में ग्रामीणों ने हत्यारे को पुलिस को सौंप दिया।

मेझिया निवासी 32 वर्षीय गंगाराम टुडू अपने दोस्त शहरजोरी निवासी 30 वर्षीय दिनेश मरांडी के साथ शनिवार रात बीरगांव फुटबॉल मैच देखने गया था।

मैच समाप्ति के बाद दोनों आपसी बात को लेकर झगड़ गये। तैश में आकर दिनेश ने गंगाराम को पटक दिया। इसमें गंगाराम की मौत हो गई। सके बाद दिनेश ने रात में शव को मोटरसाइकिल में लाद कर व गमछा से बांध कर गंगाराम का घर मेझिया पहुंचा। घर के बाहर ही शव को रख कर वह लौट रहा था कि ग्रामीणों व गंगाराम के परिजनों ने उसे पकड़ लिया।

हत्या की वजह जानने के बाद ग्रामीणों ने रात से पंचायत लगाई। रविवार दोपहर तक पंचायत में बात नहीं बनी तो परिजनों ने टाउन थाना को घटना की जानकारी दी।

सूचना पर इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी रवींद्र कुमार ¨सह पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोसटमॉर्टम के लिए भेजा दिया। साथ ही आरोपित को गिरफ्तार किया।

उन्होंने बताया कि घटना दो दोस्तों में आपसी विवाद की के कारण घटी है। हत्यारे युवक को ग्रामीणों के कब्जे से पुलिस ने हिरासत में लिया है। पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के चचेरे भाई निरंजन टुडू ने टाउन थाने में आवेदन दिया है ओर आरोपित पर कार्रवाई की मांग की है। वहीं दिनेश मरांडी ने आपसी झगड़े के बाद गंगाराम को पटक कर मराने की बात स्वीकार करी है। युवक को मेडिकल जांच के उपरांत जेल भेजा जायेगा।

chat bot
आपका साथी