कुंडहित-फतेहपुर में विद्युतापूर्ति ठप

कुंडहित (जामताड़ा) शुक्रवार की रात से कुंडहित सहित फतेहपुर प्रखंड में पूरी तरह से बिजली बाधित है। समाचार लिखे जाने तक बिजली आपूर्ति बंद है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात तेज हवा व बारिश शुरू होते ही कुंडहित सहित फतेहपुर प्रखंड में बिजली गुल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Mar 2020 07:10 PM (IST) Updated:Sat, 14 Mar 2020 07:10 PM (IST)
कुंडहित-फतेहपुर में विद्युतापूर्ति ठप
कुंडहित-फतेहपुर में विद्युतापूर्ति ठप

कुंडहित (जामताड़ा) : शुक्रवार की रात से कुंडहित सहित फतेहपुर प्रखंड में पूरी तरह से बिजली बाधित है। समाचार लिखे जाने तक बिजली आपूर्ति बंद है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात तेज हवा व बारिश शुरू होते ही कुंडहित सहित फतेहपुर प्रखंड में बिजली गुल हो गया। बताया जा रहा है कि कुंडहित से जामताड़ा 33 हजार फीडर में गड़बड़ी होने के कारण बिजली आपूर्ति ठप हो गई। स्थानीय उपभोक्ताओं का कहना है कि हल्की बारिश के साथ ही कुंडहित-जामताड़ा 33 हजार फीडर में गड़बड़ी उत्पन्न होना आम बात हो गई। जबकि गत पांच वर्षो से 33 हजार फीडर को दुरुस्त करने के लिए वरीय पदाधिकारी तथा जनप्रतिधियों को विभिन्न कार्यक्रम के माध्यम से अवगत कराया गया है लेकिन न तो जनप्रतिनिधि और न ही विभागीय वरीय अधिकारी ने ही इस मसले पर उचित कदम उठाया। ऐसे में हल्की बारिश व हवा चलते ही कुंडहित सहित फतेहपुर प्रखंड में बिजली ठप रहना आम बात हो गई है।

इस संदर्भ में विभाग के कनीय अभियंता राकेश कुमार ने कहा कि कुंडहित-जामताड़ा के बीच 33 हजार फीडर में फॉल्ट रहने के कारण बिजली आपूर्ति बाधित रहती है। फीडर में फॉल्ट ठीक करने के लिए मिस्त्री काम कर रहा है फॉल्ट ठीक होते ही बिजली चालू हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी