डीसी ने दो अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र

जामताड़ा शुक्रवार को जिला अनुकंपा समिति की अनुशंसा पर उपायुक्त गणेश कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में एसडीएम सुधीर कुमार व उपनिर्वाचन पदाधिकारी विजय केरकेट्टा ने संयुक्त रूप से दो अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Jan 2020 08:12 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:14 AM (IST)
डीसी ने दो अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र
डीसी ने दो अभ्यर्थियों को दिया नियुक्ति पत्र

जामताड़ा : शुक्रवार को जिला अनुकंपा समिति की अनुशंसा पर उपायुक्त गणेश कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में एसडीएम सुधीर कुमार व उपनिर्वाचन पदाधिकारी विजय केरकेट्टा ने संयुक्त रूप से दो अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया।

जिला राजस्व कार्यालय में बतौर अनुसेवक स्व. विजय कुमार झा के पुत्र दीपक कुमार झा व प्रखंड कार्यालय कुंडहित के दिवंगत कर्मी शिवलाल देहरी के पुत्र भानुप्रताप देहरी को अनुकंपा के आधार पर निम्न वर्गीय लिपिक के पद पर योगदान करने को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। दीपक कुमार झा को अंचल कार्यालय विद्यासागर तथा भानुप्रताप देहरी को अंचल कार्यालय नाला में पदस्थापित करते हुए नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया। मौके पर उपायुक्त ने कहा कि जिसके बल पर दोनों अभ्यर्थी ने सरकारी सेवा प्राप्त किया उस मां की नियमित सेवा करना नहीं भूलेंगे। साथ ही उन्होंने सरकारी कामकाज सीखने के लिए अभी से ध्यानपूर्वक पत्र आदि पढ़ने व लिखने की आदत डालने को कहा।

chat bot
आपका साथी