मिहिजाम क्षेत्र में 13 अतिसंवेदनशील व 30 संवेदनशील मतदान केंद्र

मिहिजाम (जामताड़ा) विधानसभा चुनाव प्रचार की शोर थमते ही प्रशासन चुनाव की तैयारी को अंतिम रूप भी दे चुका है। प्रशासन ने मिहिजाम क्षेत्र स्थित 79 मतदान केंद्रों पर पुलिस व सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मिहिजाम क्षेत्र के केलाही कोड़ापाड़ा जनजातीय संध्या डिग्री महाविद्यालय व राजकीयकृत प्लस टू उच्च विद्यालय स्थित अति संवेदनशील 13 मतदान केंद्रों पर पुलिस व सुरक्षाबल को तैनात कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Dec 2019 05:48 PM (IST) Updated:Fri, 20 Dec 2019 06:14 AM (IST)
मिहिजाम क्षेत्र में 13 अतिसंवेदनशील व 30 संवेदनशील मतदान केंद्र
मिहिजाम क्षेत्र में 13 अतिसंवेदनशील व 30 संवेदनशील मतदान केंद्र

मिहिजाम (जामताड़ा) : विधानसभा चुनाव प्रचार की शोर थमते ही प्रशासन चुनाव की तैयारी को अंतिम रूप भी दे चुका है। प्रशासन ने मिहिजाम क्षेत्र स्थित 79 मतदान केंद्रों पर पुलिस व सुरक्षाबलों की तैनाती कर दी है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मिहिजाम क्षेत्र के केलाही, कोड़ापाड़ा, जनजातीय संध्या डिग्री महाविद्यालय व राजकीयकृत प्लस टू उच्च विद्यालय स्थित अति संवेदनशील 13 मतदान केंद्रों पर पुलिस व सुरक्षाबल को तैनात कर दिया गया है।

बताया कि प्रत्येक मतदान केंद्र में आठ पुलिस सशस्त्र बल के साथ दो अधिकारी मौजूद रहेंगे। वहीं लाधना, बेवा, बड़जोड़ा, बागजोड़ी, जियाजोड़ी, कुशवेदिया, पियालशोला, मालपाड़ा, प्रोजेक्ट कन्या मध्य विद्यालय, राजकीय बुनियादी विद्यालय व उत्कृमित मध्य विद्यालय कानगोई के संवेदनशील 30 मतदान केंद्रों पर चार-एक के तहत सशस्त्र पुलिस बल लगाया गया है। क्षेत्र के 36 सामान्य मतदान केंद्र पर भी चार-एक के तहत पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस बल को स्थानीय बेसिक स्कूल से बस से विभिन्न मतदान केंद्रों पर पहुंचाने के लिए गुरुवार सुबह से ही पुलिस अधिकारी लगे हुए थे। मतदान केंद्रों के लिए रवाना होने से पूर्व जवानों को जलपान का पैकेट भी दिया गया।

chat bot
आपका साथी