राष्ट्रीय राजमार्ग 33 के किनारे खड़े वाहनों पर लगेगी लगाम Jamshedpur News

अभियान चलाकर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़े वाहनों को हटाने के लिए चेतावनी दी जाएगी। इसके बाद भी नहीं हटाया गया तो वाहन जब्त करने के साथ ही जुर्माना किया जाएगा।

By Vikas SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 04 Jul 2020 01:02 PM (IST) Updated:Sat, 04 Jul 2020 01:02 PM (IST)
राष्ट्रीय राजमार्ग 33 के किनारे खड़े वाहनों पर लगेगी लगाम Jamshedpur News
राष्ट्रीय राजमार्ग 33 के किनारे खड़े वाहनों पर लगेगी लगाम Jamshedpur News

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता)। टाटा रांची राष्ट्रीय राजमार्ग के पारडीह से बालीगुमा तक जर्जर सड़क दुर्घटना को आमंत्रण तो दे ही रहा है। सबसे खतरा है सड़क के किनारे खड़े किए गए सैकड़ों ट्रेलर व ट्रक। सड़क के किनारे खड़े वाहनों पर कार्रवाई करने का निर्देश 

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा परिषद (भारत सरकार) के सदस्य रविन्द्र तिवारी ने मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी रविंद्र गागराई को दिया है। इसके बाद ही मानगो नगर निगम के कार्यपालक पदाधिकारी सिटी मैनेजर के नेतृत्व में एक टीम बनाया है, जिसमें पुलिस को भी शामिल किया गया है।

यह टीम जलद ही अभियान चलाकर राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे खड़े वाहनों को हटाने के लिए चेतावनी देगी। इसके बाद भी लोग वाहनों को नहीं हटाया तो वाहन जब्त करने के साथ ही जुर्माना किया जाएगा। बता दें कि सड़क सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय सदस्य ने नगर निगम के पदाधिकारी को स्पष्ट कहा कि किसी भी सूरत में सड़कों पर वाहनों की पार्किंग न हो और यह निकाय के पदाधिकारी की जिम्मेवारी है। वह सुनिश्चित करें और जिला परिवहन पदाधिकारी का सहयोग लेकर तत्काल कारवाई करें।

chat bot
आपका साथी