टीडब्ल्यूयू के पूर्व उपाध्यक्ष संजय ओझा को दी श्रद्धांजलि Jamshepur News

टाटा वर्कर्स यूनियन के पूर्व उपाध्यक्ष संजय ओझा की 10 नवंबर 2006 को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इसके बाद से लगातार कई कमेटी मेंबर संजय ओझा के नाम से ट्रस्ट बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं साथ ही उनकी स्मृति में दरिद्र नारायण भोज का भी आयोजन किया...

By Vikram GiriEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 03:36 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 03:36 PM (IST)
टीडब्ल्यूयू के पूर्व उपाध्यक्ष संजय ओझा को दी श्रद्धांजलि Jamshepur News
टीडब्ल्यूयू के पूर्व उपाध्यक्ष संजय ओझा को दी श्रद्धांजलि। जागऱण

जमशेदपुर (जासं) । टाटा वर्कर्स यूनियन के पूर्व उपाध्यक्ष संजय ओझा की 10 नवंबर 2006 को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। इसके बाद से लगातार कई कमेटी मेंबर संजय ओझा के नाम से ट्रस्ट बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि देते हैं। साथ ही उनकी स्मृति में दरिद्र नारायण भोज का भी आयोजन किया जाता है। संजय ओझा मेमोरियल ट्रस्ट द्वारा मंगवार को संजय की 14वीं पुण्यतिथि पर ट्यूब बारीडीह स्थित सदभावना एकता मंदिर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

इस दौरान ट्रस्ट के सभी सदस्यों ने संजय ओझा की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। सभा की अध्यक्षता करते हुए टाटा वर्कर्स यूनियन के पूर्व कमेटी मेंबर रमाकांत पांडेय ने कहा कि आज ही के दिन संजय की एक सड़क दुर्घटना में आकस्मिक निधन हो गया था। उनके निधन से हमने एक युवा व जुझारू नेतृत्व को खो दिया। उनके आकस्मिक निधन से मजदूर जगत का एक चमकता सितारा हमने हमेशा के लिए चला गया।

हम सभी सदस्यों को यह संकल्प लेना चाहिए कि हम संजय द्वारा बताए आदर्शो पर चले। वहीं, यूनियन के पूर्व सहायक सचिव ने कहा कि सभी मजदूर साथियों की मदद से प्रतिवर्ष आज ही के दिन हम दरिद्र नारायण भोज का आयोजन करते हैं लेकिन कोरोना वायरस के कारण इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। सभा में ई सतीश कुमार, मनमन मिश्रा, नागेंद्र सिंह, आशीष प्रधान, संजय सिंह, सुबोध, रवींद्र, प्रदीप, मनोज, वाशु राव, भोला, शशि, किरण, पंकज सोमू सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी