Jamshedpur coronavirus News Update : सरायकेला-खरसावां जिले में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव, जाने ताजा हाल

Jamshedpur coronavirus News Update . सरायकेला-खरसावां जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को जिले में और तीन व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए जिससे जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3273 तक पहुंच गई।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Fri, 16 Oct 2020 09:02 PM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 08:06 AM (IST)
Jamshedpur coronavirus News Update :  सरायकेला-खरसावां जिले में मिले तीन कोरोना पॉजिटिव, जाने ताजा हाल
सरायकेला-खरसावां जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है।

सरायकेला, जासं। सरायकेला-खरसावां  जिले में कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या कम होने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को जिले में और तीन व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए जिससे जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 3273 तक पहुंच गई। 18 मरीजों को अस्पताल से दी गई छुट्टी दी गई। जिले में अब तक कुल कोरोना जंग जीतने वालों की संख्या 3025 हो गई।

 सिविल सर्जन ( सीएस) हिमांशु भूषण बरवार ने बताया कि जिले में शुक्रवार को गम्हरिया में 01 नीमडीह 01 और ईचागढ़ 01 संक्रमित मिले हैं। सिविल सर्जन ने बताया कि शुक्रवार तक जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 3273 तक पहुंच गई, जबकि शुक्रवार तक कोरोना से जंग जीत कर 3025 संक्रमित मरीज स्वस्थ हुए और जिले में अबतक 17 की मौत हुई है। वर्तमान जिले में 239 कोरोना संक्रमित मरीज हैं जिनका टीएमएच व एमजीएम समेत सदर अस्पताल, मांगुडीह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एवं कुचाई एवं चांडिल व नीमडीह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के कोरोना केयर सेंटर में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी