सरायकेला के बड़ासेगोई के बाड़ेगुटू से वृद्ध महिला का सिर कटा शव मिला, डायन के संदेह में कर दी हत्या

पुलिस डायन के संदेह में महिला की हत्या का मामला दर्ज कर हर पहलू की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी युवक अपने घर से फरार है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 16 Dec 2021 06:21 PM (IST) Updated:Thu, 16 Dec 2021 06:21 PM (IST)
सरायकेला के बड़ासेगोई के बाड़ेगुटू से वृद्ध महिला का सिर कटा शव मिला, डायन के संदेह में कर दी हत्या
मृतका पागे सरदार उर्फ गुरुवारी सरदार की फाईल फोटो।

जागरण संवाददाता, सरायकेला : सरायकेला-खरसावां जिला के कुचाई थाना इलाके में एक वृद्ध महिला की डायन बताकर हत्या करने का मामला सामने आ रहा  है। कुचाई पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुचाई के सुराबेड़ा गांव निवासी सोमा सरदार की पत्नी पागे सरदार उर्फ गुरुवारी सरदार (70) की सिरकटी लाश करीब 15 किमी दूर बड़ासेगोई के बाड़ेगुटू जंगल से मिली है जबकि महिला का सिर एक पेड़ पर मिला। मृत महिला के पुत्र डोमन सरदार ने शव की पहचान की। इसके पश्चात पुलिस ने सरायकेला में शव का पोष्टमार्टम कराकर अंत्येष्टि के लिए परिजनों को सौंप दिया है।

कुचाई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरायकेला में पोष्टमार्टम कराया तथा अंत्येष्टि के लिए परिजनों को सौंपा दिया। कुचाई थाना के एसआई अरुण कुमार ने बताया कि विगत सात दिसंबर से ही पागे सरदार उर्फ गुरुवारी सरदार गुम थी। इस मामले में मृत महिला के पति सोमा सरदार ने गांव के ही एक युवक पर डायन के संदेह में अपनी पत्नी पागे सरदार उर्फ गुरुवारी सरदार की हत्या करने का संदेह व्यक्त करते हुए मामला दर्ज कराया था। कुचाई थाना के एसआई अरुण कुमार ने कहा कि पुलिस डायन के संदेह में महिला की हत्या का मामला दर्ज कर हर पहलू की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है। आरोपी युवक अपने घर से फरार है।

परिजनों ने रखी ये मांग

दूसरी ओर परिजनों से पुलिस प्रशासन से इस नृसंश हत्या में  शामिल अपराधियों की पहचान कर कड़ी कर्रावाई करने की मांग की है। परिजनों ने आरोपी युवक के साथ इस घटना में शामिल अन्य अज्ञात अपराधियों की गिरफतारी की मांग की है।

chat bot
आपका साथी