टाटा स्टील में बढ़ेगा क्वार्टर मेंटेनेंस फंड

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा स्टील कर्मचारियों के क्वार्टर मेंटेनेंस का फंड बढ़ेगा। कं

By Edited By: Publish:Fri, 21 Oct 2016 02:48 AM (IST) Updated:Fri, 21 Oct 2016 02:48 AM (IST)
टाटा स्टील में बढ़ेगा क्वार्टर मेंटेनेंस फंड

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : टाटा स्टील कर्मचारियों के क्वार्टर मेंटेनेंस का फंड बढ़ेगा। कंपनी के प्रबंध निदेशक ने गुरुवार को ज्वाइंट कंसल्टेटिव कमेटी ऑफ मैनेजमेंट (जेसीसीएम) की बैठक में टाटा वर्कर्स यूनियन पदाधिकारियों को फंड बढ़ाने का आश्वासन दिया। कंपनी के बोर्ड रूम में हुई इस बैठक में एक ऑफिस बियरर ने फंड के अभाव में कर्मचारियों के क्वार्टर की मरम्मत व मॉडिफिकेशन नहीं होने की बात रखी। कहा कि वर्तमान दौर में मॉडिफिकेशन के लिए आवेदन ज्यादा आ रहे हैं। इस बार क्वार्टर मेंटेनेंस मद में करीब 11 करोड़ का फंड दिया गया था। वह खत्म हो चुका है। यह राशि बढ़ा दी जाए तो बेहतर होगा। इस पर एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि इस मद में फंड बढ़ा दिया जाएगा। बैठक में कंपनी प्रबंधन की ओर से वीपी एचआरएम सुरेश दत्त त्रिपाठी, वीपी बीके दास, वीपी सुधांशु पाठक, वीपी सुरेश कुमार सहित टाटा वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष आर रवि प्रसाद, महासचिव बीके डिंडा, डिप्टी प्रेसिडेंट संजीव कुमार चौधरी, उपाध्यक्ष शिवेश वर्मा, भगवान सिंह, अरविंद पांडेय, सहायक सचिव डीके उपाध्याय, सतीश सिंह, कमलेश कुमार सिंह व कोषाध्यक्ष प्रभात लाल मुख्य रूप से उपस्थित थे।

-----------------

नहीं रूकेगी किसी की पदोन्नति : नरेंद्रन

जेसीसीएम की बैठक में कर्मचारियों को विभाग से रिलीज नहीं करने का मुद्दा भी उठा। एक ऑफिस बियरर ने कहा कि महत्वपूर्ण पदों पर काम करने वाले कर्मचारियों को जरूरत पड़ने पर भी विभागीय पदाधिकारी रिलीज नहीं करते। इस वजह से उनकी पदोन्नति पर असर पड़ रहा है। इस पर एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि किसी भी कर्मचारी की पदोन्नति पर असर नहीं पड़ने दिया जाएगा। जो भी कर्मचारी नियम के तहत आएंगे, उन्हें रिलीज किया जाएगा।

बैठक के दौरान एसोसिएट के ग्रेड में सुधार और जी टाउन मैदान की मरम्मत की मांग भी उठी। एमडी ने दोनों विषयों पर विचार करने का आश्वासन दिया है। इस दौरान डिजिटलाइजेशन, एमेनटीज व पुणे दौरे का प्रेजेंटेशन भी किया गया।

chat bot
आपका साथी