me too : तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लपेटा, किया 10 करोड़ की मानहानि का दावा

खुद को ड्रग एडिक्ट कहने पर तनुश्री ने राखी सावंत पर मानहानि का केस दर्ज कराया है,10 करोड़ रुपये मांगे हैं।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Tue, 23 Oct 2018 10:38 AM (IST) Updated:Tue, 23 Oct 2018 10:38 AM (IST)
me too : तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लपेटा, किया 10 करोड़ की मानहानि का दावा
me too : तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत को लपेटा, किया 10 करोड़ की मानहानि का दावा

जमशेदपुर(जासं)।  मी टू मामले को लेकर शहर की बेटी तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच जो विवाद चल रहा है, उसमें नया मोड़ आ गया है। इसी मामले में फिल्म 'आशिक बनाया आपने फेम तनुश्री ने राखी सावंत को भी लपेटे में ले लिया है। खुद को नशे का आदी (ड्रग एडिक्ट) कहने पर तनुश्री ने राखी सावंत पर मानहानि का केस दर्ज कराया है, जिसमें झूठे आरोप के एवज में 10 करोड़ रुपये मांगे हैं। 

सोशल मीडिया और पत्रकारों से बातचीत में राखी ने मी टू मामले में नाना को निर्दोष बताते हुए तनुश्री को गैर जिम्मेदार, ड्रग एडिक्ट और नाना पर झूठा आरोप लगाने का दोष मढ़ा है। राखी ने कहा था कि 2008 में फिल्म 'हार्न ओके प्लीज के गाने के दौरान तनुश्री ने बीच में ही गाने को शूट करने से इंकार कर दिया था। इसके बाद कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और नाना पाटेकर का मुझे फोन आया कि तुम सेट पर आओ, एक गाना करना है। मैं उनकी बात सुनकर हैरान रह गई। मैं सेट पर पहुंची और वह गाना शूट किया।

राखी ने कहा कि नाना पाटेकर ने मुझे कहा कि तुम इस स्थिति को संभाल लो, वरना प्रोड्यूसर मर जाएगा। यह सब सुनने के बाद मैं तनुश्री की वैनिटी के पास गई। उसे बुलाया, लेकिन वह नहीं आई। मैंने उसकी हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्टिस्ट को फोन किया तो सारी बात मालूम हुई।

उस दिन तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैनिटी में चार घंटे से बेहोश पड़ी थी। आज वह बड़ी-बड़ी बातें कर रही है। तनुश्री को यदि गाने में कोई गड़बड़ी लग रही थी या किसी स्टेप में दिक्कत थी तो पहले ही कहना चाहिए था। एक बार फिल्म स्वीकार करने के बाद शूटिंग छोडऩा ठीक नहीं है। 

chat bot
आपका साथी