गोलमुरी क्लब कर्मियों के बोनस पर 17 को होगी वार्ता Jamshedpur News

गोलमुरी क्लब के कर्मचारियों के सालाना बोनस पर प्रबंधन व यूनियन के बीच 17 नवंबर को वार्ता होगी। क्लब के कर्मचारियों को दीपावली के पहले बोनस दिलाने के लिए यूनियन की पहल सहमति नहीं बनने से विफल हो गई। अब गोलमुरी क्लब प्रबंधन व होटल कैंटीन रेस्टोरेंट...

By Vikram GiriEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 11:16 AM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 11:16 AM (IST)
गोलमुरी क्लब कर्मियों के बोनस पर 17 को होगी वार्ता Jamshedpur News
गोलमुरी क्लब कर्मियों के बोनस पर 17 को होगी वार्ता । जागरण

जमशेदपुर (जागरण संवाददाता) । गोलमुरी क्लब के कर्मचारियों के सालाना बोनस पर प्रबंधन व यूनियन के बीच  17 नवंबर को वार्ता होगी। क्लब के कर्मचारियों को दीपावली के पहले बोनस दिलाने के लिए यूनियन की पहल सहमति नहीं बनने से विफल हो गई। अब गोलमुरी क्लब प्रबंधन व होटल कैंटीन रेस्टोरेंट वर्कर्स यूनियन के बीच कर्मचारियों के सालाना बोनस पर मंगलवार को वार्ता होगी, फिलहाल गोलमुरी क्लब प्रबंधन कोरोना संक्रमण की वजह से बोनस देने के लिए तैयार नहीं है।

आज कल बंद है टाटा मोटर्स व कमिंस

टाटा मोटर्स और टाटा कमिंस में दो दिनों की छुट्टी रहेगी। टाटा मोटर्स में शनिवार को पूर्व के किए गये कामकाज के आधार पर दिवाली में छुट्टी दी गई है, वहीं रविवार को साप्ताहिक अवकाश है। दूसरी ओर टाटा कमिंस में दिवाली की छुट्टी के बाद रविवार को साप्ताहिक अवकाश दिया गया है।

डीएलसी कार्यालय मंगलवार को खुलेगा

दूसरी ओर अब शनिवार को दिवाली छुट्टी, रविवार की छुट्टी और सोमवार को चित्रगुप्त पूजा की छुट्टी के कारण मंगलवार को ही उप श्रमायुक्त कार्यालय खुलेगा।

chat bot
आपका साथी