सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखने का आपके लिए है खास मौका, जानिए

ओडिशा इंस्टीट्यूट ऑफ इंटेरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी (ओआइआइएफटी) मिस जमशेदपुर प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। प्रतियोगिता 13 अप्रैल का होगी।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Thu, 27 Dec 2018 12:26 PM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 12:26 PM (IST)
सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखने का आपके लिए है खास मौका, जानिए
सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखने का आपके लिए है खास मौका, जानिए

जमशेदपुर, जेएनएन। सौंदर्य प्रतियोगिता में खुद को परखना चाहते हैं तो आपके लिए यह बेहतर मौका है। मंच है मिस जमशेदपुर का। ओडिशा इंस्टीट्यूट ऑफ इंटेरियर एंड फैशन टेक्नोलॉजी (ओआइआइएफटी) मिस जमशेदपुर प्रतियोगिता का आयोजन कर रहा है। प्रतियोगिता 13 अप्रैल का होगी। 

इस संस्थान से जुड़े फैशन डिजाइन कर रही छात्राओं ने इसके लिए तैयारी अभी से प्रारंभ कर दी है। इसके लिए छात्राओं ने दिल्ली और मुंबई के ड्रेस डिजाइनर को ड्रेस अप्रूव कराया। इसके बाद इन ड्रेस को बनाने का कार्य छात्राओं ने प्रारंभ किया है। छात्राएं इन ड्रेस को पहन छात्राएं रैंप पर अपने हुनर का प्रदर्शन करेंगी। इसके लिए स्कूली छात्राओं को भी संस्थान आमंत्रित कर रही है। 

ऑडिशन की ये हैं तारीख

संस्थान के एमडी प्रतिभा माहांती ने बताया कि स्कूली छात्राओं ने विशेष ऑडिशन 26 व 27 जनवरी को रखा गया है। स्थान की घोषणा जल्द की जायेगी। जमशेदपुर में फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही तथा इससे जुड़ी छात्राओं के लिए यह सुनहरा अवसर है। ऑडिशन के बाद मिस जमशेदपुर के लिए फाइनल सलेक्शन होगा। ओआइआइएफटी की छात्राएं वर्तमान में प्रीति सिंह, तनिमा सहगल, अनुपमा की देखरेख में छात्राएं फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर रही है। 

स्पेशल रैंप

मिस जमशेदपुर के लिए आयोजित फैशन शो में विशेष रैंप तैयार किया जा रहा है। यह रैंप ओआइआइएफटी में इंटेरियर का कोर्स करने वाले छात्र तैयार करेंगे। 

chat bot
आपका साथी