वायरल वीडियो को ले प्राथमिकी दर्ज कराएंगे समीर

बहरागोड़ा विधायक समीर महंती का एक वीडियो गुरुवार को जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। इसमें कथित तौर पर विधायक पर रांची में एक टेंडर मैनेज करने का आरोप लगाया गया है..

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Jun 2021 08:30 AM (IST) Updated:Sat, 26 Jun 2021 08:30 AM (IST)
वायरल वीडियो को ले प्राथमिकी दर्ज कराएंगे समीर
वायरल वीडियो को ले प्राथमिकी दर्ज कराएंगे समीर

संवाद सूत्र, चाकुलिया : बहरागोड़ा विधायक समीर महंती का एक वीडियो गुरुवार को जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। इसमें कथित तौर पर विधायक पर रांची में एक टेंडर मैनेज करने का आरोप लगाया गया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर छवि खराब करने के आरोप में विधायक ने चाकुलिया थाना प्रभारी को प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने हेतु आवेदन दिया है। इसमें विधायक ने कहा है कि विगत 24 जून को सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो के माध्यम से एक यूट्यूब चैनल तथा अन्य तथाकथित न्यूज एजेंसियों द्वारा मेरे विरुद्ध दुष्प्रचार किया जा रहा है। इससे मेरी लोकप्रियता प्रभावित हो रही है और सम्मान को चोट पहुंचा है। इस मामले में संबंधित यूट्यूब चैनल तथा संलिप्त न्यूज एजेंसी पर अनुसंधान कर विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है। इस बाबत पूछने पर विधायक ने बताया कि वे कोल्हान क्षेत्र के तीन अन्य विधायकों के साथ 24 जून को रांची गए थे। उनके साथ घाटशिला विधायक रामदास सोरेन, पोटका के संजीव सरदार तथा चक्रधरपुर के सुखराम उरांव भी थे। रांची सर्किट हाउस के समीप कुछ यूट्यूब चैनल के पत्रकारों ने उनकी गाड़ी रोकी तथा पूछने लगे कि यहां कहां घूम रहे हैं। मैंने उन्हें बताया कि विकास कार्यो को लेकर कुछ विभागीय बैठक एवं पार्टी के काम से रांची आया हूं। लेकिन इसके साथ ही वे लोग मुझ पर टेंडर मैनेज करने का आरोप लगाने लगे। विधायक ने कहा कि किसी भी संवेदक ने मुझ पर टेंडर को लेकर डराने-धमकाने या मैनेज करने का आरोप कभी नहीं लगाया है। ऐसे में मेरी छवि खराब करने की कोशिश विरोधियों द्वारा की जा रही है। बहरागोड़ा का आडियो भी हुआ वायरल : इधर बहरागोड़ा में विधायक एवं एक कार्यकर्ता के बीच बातचीत का आडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें साकरा गांव में ट्रांसफार्मर लगाने को लेकर राजनीतिक दल के नेताओं के बीच श्रेय लेने की मची होड़ का जिक्र है। बताया जा रहा है कि उक्त कार्यकर्ता विधायक का अत्यंत करीबी है। ऐसे में आडियो कैसे लीक हुआ? यह प्रश्न भी सवालों के घेरे में है।

chat bot
आपका साथी