केबल कंपनी के तीन सुरक्षाकर्मियों की पिटाई, दो का सिर फाड़ा

चोरी से संबंधित आधा दर्जन से अधिक मामले गोलमुरी थाना में दर्ज हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Jun 2020 07:00 AM (IST) Updated:Mon, 29 Jun 2020 07:00 AM (IST)
केबल कंपनी के तीन सुरक्षाकर्मियों की पिटाई, दो का सिर फाड़ा
केबल कंपनी के तीन सुरक्षाकर्मियों की पिटाई, दो का सिर फाड़ा

जासं, जमशेदपुर : गोलमुरी में बंद पड़ी केबल कंपनी के तीन सुरक्षाकर्मियों की गोलमुरी थाना प्रभारी रणविजय शर्मा ने चोरी का आरोप लगाते हुए डंडे से पिटाई कर दो का सिर फोड़ दिया। घायलों को एमजीएम अस्पताल में दाखिल कराया गया हैं। घटना बीती रात की है। वहीं गोलमुरी थाना प्रभारी ने कहा कंपनी में सुरक्षाकर्मियों की मिलीभगत से कंपनी में चोरी की शंका में स्थानीय लोगों ने सुरक्षाकर्मियों से मारपीट की। घटना में बस्ती के लोग भी घायल हुए हैं। पुलिस का मामले से कोई लेना देना नहीं है।

कंपनी में तैनात सुरक्षा एजेंसी के सुपरवाइजर अंगद महतो ने बताया कि बीती रात केबुल कंपनी में वो दो सुरक्षाकर्मियों के साथ डयूटी पर थे। रात्रि 10 बजे गनमैन के साथ कंपनी के चारों ओर गश्त कर पोस्ट पर आकर बैठ गए। कंपनी के कैशियर का फोन आया। बताया कि कंपनी के पीछे की ओर चोरी हो रही हैं। कुछ सामान बाहर फेंका गया है। इसके बाद वे सुरक्षाकर्मियों को साथ लेकर कंपनी के पिछले हिस्से में गए। देखा लोहे के टुकडे़ बिखरे पड़े हैं। उसे सहेज कर रख दिया गया। कुछ देर बाद कंपनी के कामेश्वर ने बताया कि गोलमुरी थाना प्रभारी आये हैं। बुला रहे हैं। जैसे ही गेट खोला। थाना प्रभारी ने वर्दी का रौब दिखाते हुए थप्पड़ जड़ दिया जिससे चश्मा टूट गया। पीठ पर डंडे से मारने लगे। सुरक्षाकर्मी सुखबीर और दीना सिंह की भी पिटाई कर दी। दोनों के सिर भी फाड़ दिए। एक को पैर में भी चोट आई। पिटाई से पीठ पर डंडे का दाग उभर गया।

----------------

कंपनी में होती रहती है चोरी

20 वर्षो से बंद पड़ी केबल कंपनी में हमेशा चोरी की घटना होती रहती हैं। सुरक्षाकर्मियों पर चोरों के साथ मिलीभगत का आरोप लगता है। चोरी से संबंधित आधा दर्जन से अधिक मामले गोलमुरी थाना में दर्ज हैं।

जनवरी में केबल कंपनी में आग लगने के बाद मामले ने काफी तूल पकड़ा था। सीबीआइ जांच तक की मांग उठी थी। कंपनी में बिजली नहीं है, लेकिन कंपनी की जनरल ऑफिस में चार बार आग आग लग चुकी हैं। घटना के पीछे साजिश की आशंका जताई जाती रही हैं।

-------------

गोविदपुर में बाइक सवार का पुलिस ने फाड़ दिया था युवक का सिर

वाहन चेकिग में शनिवार रात गोविदपुर में पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार रोहित कुमार का सिर फाड़ दिया था। लोगों के विरोध के बाद पुलिसकर्मी थाना मे घुस गए थे। गोविदपुर थाना में लोगों ने हंगामा मचाया था।

chat bot
आपका साथी