घाटशिला आकाशवाणी केंद्र में दिल्ली से भेजे गए एक पार्सल से मची अफरातफरी

झारखंड के पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय जमशेदपुर से 45 किलोमीटर दूर स्थित घाटशिला आकाशवाणी केंद्र में पहुंचे एक पार्सल से अफरातफरी मची है।

By Rakesh RanjanEdited By: Publish:Sun, 17 Feb 2019 02:08 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 09:54 PM (IST)
घाटशिला आकाशवाणी केंद्र में दिल्ली से भेजे गए एक पार्सल से मची अफरातफरी
घाटशिला आकाशवाणी केंद्र में दिल्ली से भेजे गए एक पार्सल से मची अफरातफरी

घाटशिला (पूर्वी सिंहभूम), जेएनएन। झारखंड के पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्‍यालय जमशेदपुर से 45 किलोमीटर दूर स्थित घाटशिला आकाशवाणी केंद्र में पहुंचे एक पार्सल से अफरातफरी मची है। हालांकि, पार्सल दो दिन पहले पहुंचा, लेकिन पार्सल चिंता का सबब तब बना जब इसके बारे में तहकीकात की गई। पता चला कि विभाग ने कोई पार्सल नहीं भेजा है। इसके बाद पुलिस-प्रशासन को जानकारी दी गई और जांच के लिए बम निरोधक दस्‍ते को बुलाया गया है। दस्ता के आने के बाद ही पार्सल को खोला जाएगा।

बताया गया है कि एक पार्सल को आकाशवाणी केद्र के कर्मचारी ने 15 फरवरी को रिसीव किया। उसने उसे सुरक्षित रख दिया। उसने इसके बारे में अधिकारियों को जानकारी दी। जिस पते और नाम से भेजा गया था उसकी तहकीकात की गई तो पता चला कि भेजने वाले का नाम मिजोरम के एक पूर्व स्‍पीकर का है। पता दिल्‍ली का था। वहां से जानकारी ली गई तो बताया गया कि कोई पार्सल कहीं नहीं भेजा गया है। ऐसे में संदेह गहराया।

बम निरोधक दस्ते का इंतजार

उसके बाद केंद्र के अधिकारियों ने दिल्ली स्थित विभागीय कार्यालय से पता किया तो बताया गया कि कोई पार्सल नहीं भेजा गया है। उसके बाद केंद्र के अधिकारियों के होश उड़ गए। उन्हें इस बात का भय हुआ कि कहीं बम न हो। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए पार्सल को सुरक्षित रखा और जांच के लिए बम निरोधक दस्ते को सूचना दी गई। दस्ते के आने का इंतजार हो रहा है। उसके बाद ही पार्सल का रहस्य सामने आएगा। 

chat bot
आपका साथी