अस्तपाल में पीटने के लिए धमक पड़े बस्तीवासी

स्वर्णरेखा नदी में नहाने को लेकर हुए विवाद के बाद गुरुवार को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 08:59 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 06:50 AM (IST)
अस्तपाल में पीटने के लिए धमक पड़े बस्तीवासी
अस्तपाल में पीटने के लिए धमक पड़े बस्तीवासी

जागरण संवाददाता, जमशेदपुर : स्वर्णरेखा नदी में नहाने को लेकर हुए विवाद के बाद गुरुवार को दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। मारपीट में टुइलाडुंगरी निवासी मो. सोनू घायल हो गया। सोनू को सिर पर चोट आई है। घटना के बाद सोनू के साथी उसे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर गए। सोनू को एमजीएम पहुंचाते ही दूसरे पक्ष के लोग (चंडीनगर बस्ती के) भी वहां पहुंच गए और उसे (सोनू को) अस्पताल से बाहर निकालकर उनके हवाले करने की मांग को लेकर बवाल शुरू कर दिया। वे सोनू को अस्पताल से निकालकर पीटना चाहते थे। सोनू को बाहर न निकालने पर बस्ती के लोग एमजीएम इमरजेंसी के गेट पर आवागमन बाधित कर बैठ गए। सूचना पर साकची पुलिस पहुंची और सभी को समझाया। थाने में लिखित शिकायत करने को कहा। दोनों पक्षों ने अस्पताल में ही समझौता कर लिया।

--

नहाने के दौरान हुई थी मारपीट

घायल मो. सोनू ने बताया कि वह नदी के पास ऑटो खड़ी कर वह अपने तीन दोस्तों के साथ नदी में नहा रहा था। पास में नहा रहे पांच-छह लड़के अचानक से ऑटो में रखे मोबाइल और पर्स लेकर भागने लगे। उन्होंने भागते लड़कों को पकड़ा जिसके बाद लड़कों ने फोन कर बस्ती वालों को बुला लिया। करीब आठ की संख्या में युवक आए और उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया। वहीं दूसरे पक्ष के देबू भुंइयां ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ नहा रहा था। नहाने को लेकर बहस हुई, जिसके बाद सभी ने मारपीट करनी शुरू कर दी।

-

मो. सोनू के ऑटो में कि तोड़फोड़

बस्तीवालों ने अस्पताल परिसर में खड़ी सोनू की ऑटो में तोड़फोड़ की। साथ ही ऑटो में लगे म्यूजिक सिस्टम को भी निकाल कर ले गए।

chat bot
आपका साथी